»   » 'ट्यूबलाइट' FLOP.. लेकिन जो सलमान खान ने किया.. वह कोई सुपरस्टार नहीं करता!

'ट्यूबलाइट' FLOP.. लेकिन जो सलमान खान ने किया.. वह कोई सुपरस्टार नहीं करता!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी दिनों से यह खबर थी कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने से मुख्य तौर पर परेशानियों का सामना वितरकों को करना पड़ रहा है। वितरकों ने फिल्म की थियेट्रिकल राइट्स लगभग 132 करोड़ में खरीदे थे। शायद यह सोचकर की सलमान की फिल्में 300 करोड़ का आंकड़ा तो छू ही लेगी.. लेकिन अफसोस फिल्म ने फर्स्ट डे से ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया।

BOX OFFICE: सलमान खान को तगड़ी टक्कर.. तैयार हैं अक्षय कुमार!

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट ने 118 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 120 करोड़ तक जा सकता है। यानि की डिस्ट्रिब्यूटर्स को करोड़ों का नुकसान सहना पड़ा है।

Salman Khan

लिहाजा, वितरकों का समूह शनिवार को सलमान खान के घर पर पहुंचा था.. जहां सलीम खान ने सबसे मुलाकात की। सलीम खान ने कहा- मुझे पता है, मेरे बेटे की फिल्म से आपको नुकसान हुआ है.. मेरे सीओओ इस पर उचित कदम उठाएंगे.. और जो भी हो सकेगा, किया जाएगा। 

इतने करोड़ का नुकसान

इतने करोड़ का नुकसान

रिपोर्ट्स की मानें तो डिस्ट्रिब्यूटर्स को लगभग 75 करोड़ का नुकसान हुआ.. जबकि सलमान खान लगभग 50-55 करोड़ तक की मदद करने वाले हैं।

फिल्म का बजट

फिल्म का बजट

फिल्म लगभग 90-100 करोड़ के बजट पर तैयार की गई थी। लिहाजा, फिल्म ने अपना बजट पार कर लिया है। वहीं, रिलीज से पहले ही फिल्म की सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स मंहगे दामों पर बिक चुकी है। निर्माताओं ने रिलीज से पहले ही लगभग 150 करोड़ अपने नाम कर लिये हैं।

कुल कमाई

कुल कमाई

ट्यूबलाइट ने भारत में अब तक कुल 118 करोड़ की कमाई की है। उम्मीद है इस फिल्म हफ्ते फिल्म 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

तब होती सुपरहिट

तब होती सुपरहिट

फिल्म को सुपरहिट होने के लिए लगभग 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना था.. जबकि फिल्म मुश्किल से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई।

फिल्म फ्लॉप

फिल्म फ्लॉप

फिल्म की बजट को देखते हुए कोई शक नहीं कि फिल्म फ्लॉप हो चुकी है। बता दें, लगभग 7 सालों के बाद सलमान खान की कोई फिल्म फ्लॉप हुई है।

बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

अपने पहले हफ्ते की तुलना में ट्यूबलाइट ने दूसरे हफ्ते में 20 प्रतिशत भी कमाई नहीं की। यह आंकड़ा शाहरूख की रईस और ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो से भी बुरा है।

English summary
Salman Khan accepts responsibility for Tubelight failure at box office, agrees to compensate distributors.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi