For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन की वजह से अटकी सलमान खान- आयुष की फिल्म की रिलीज, अनिश्चितकालीन पोस्टपोन!

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अप्रैल के महीने से देश भर में सिनेमाघरों को एक बार फिर से बंद कर दिया गया है। लिहाजा, कई फिल्मों की रिलीज और शूटिंग आगे बढ़ चुकी है। जहां सलमान खान की फिल्म राधे को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया। वहीं, सलमान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम को फिलहाल मेकर्स ने अनिश्चितकालीन समय के लिए पोस्टपोन कर दिया है।

    'अंतिम- द फाइनल ट्रूथ' इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी। फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मार्च से फिल्म के पोस्टर्स को लॉन्च किया जाना था। लेकिन उन्होंने कैंसिल कर दिया क्योंकि फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है।

    अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने बचाई एक बच्चे की जानअनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने बचाई एक बच्चे की जान

    निर्देशक ने कहा कि, हम फिल्म का प्रमोशन अभी शुरु नहीं कर सकते हैं, क्योंकि मुझे नहीं अक्टूबर तक भी सिनेमाघर खुलेंगे। अफवाह थी कि राधे की तरह 'अंतिम' भी हाब्रिड रिलीज का रास्ता अपनाने वाली है, लेकिन फिलहाल यह संभव होता नहीं दिख रहा।

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    अंतिम- द फायनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर बने हैं, जबकि सलमान हैं पुलिसवाले।

    डेब्यू फिल्म

    डेब्यू फिल्म

    फिल्म में बतौर अभिनेत्री दिखेंगी महिमा माकवन, जो कि उनकी डेब्यू फिल्म होगी। महिमा कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी हैं, जैसे कि 'सपने सुहाने लड़कपन के', शुभारंभ, रिश्तों का चक्रव्यूह.. आदि..

    अंतिम की रिलीज का इंतजार

    अंतिम की रिलीज का इंतजार

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा था, "मैं अंतिम का इंतजार कर रहा हूं। दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी, पहले कभी नहीं देखे हुए एक युनिवर्स का निर्माण किया जा रहा है।"

    सलमान खान की फिल्में

    सलमान खान की फिल्में

    बता दें, अंतिम के अलावा सलमान खान की 'टाइगर 3' और 'कभी ईद कभी दिवाली' भी लॉकडाउन की वजह से अटकी है। जहां अंतिम की रिलीज का इंतजार है.. वहीं फरवरी से टाइगर 3 की शूटिंग शुरु हो चुकी थी।

    English summary
    Salman Khan- Aayush Sharma's 'Antim' has been pushed ahead indefinitely as director Mahesh Manjrekar doesn’t feel the theatres will open by October.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X