For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरा बेटा सलमान खान बड़ा स्टार है फिर भी वो 'काका' जैसा स्टारडम हासिल नहीं कर पाया

    |

    हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय और स्टारडम की चमक से चमकने वाले स्टार हैं सलमान खान। अपने करोड़ों की कमाई की फिल्मों के साथ सलमान खान बीते कई सालों से स्टारडम का स्वाद चख रहे हैं। ये कहने में कोई गुरेज नहीं कि सलमान खान सबसे बड़े स्टार हैं। लेकिन सलमान खान के पिता सलीम खान ऐसा नहीं मानते हैं।

    उनके अनुसार सलमान खान वो स्टार नहीं हैं जिनका स्टारडम सबसे बड़ा है। बल्कि वो ये जाहिर करते हैं कि सलमान खान से भी बड़ा एक सुपरस्टार है जिसका स्टारडम की एक छोटी सी झलक किसी को भी चौंका सकती है। सलीम खान ने कहा है कि जिस तरह का स्टारडम राजेश खन्ना का रहा है, वैसा शायद किसी को मिल पाएगा।

    राजेश खन्ना पर लिखी गई किताब द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ इंडियाज फर्स्ट सुपरस्टार की प्रस्तावना में सलीम खान ने खुद अपने बेटे सलमान खान की तुलना राजेश खन्ना से की है। उन्होंने लिखा है कि वह कभी भी काका जैसा स्टारडम हासिल नहीं कर सकते।

    सलमान खान जैसा स्टारडम

    सलमान खान जैसा स्टारडम

    सलीम खान ने लिखा है कि आज मेरा बेटा सलमान खान बड़ा स्टार है। मेरे घर के बाहर उसकी एक झलक देखने के लिए लोग उमड़े होते हैं। कई लोग मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि सलमान खान जैसा स्टारडम किसी का नहीं देखा।

    मैंने ऐसे कई नजारे देखे हैं

    मैंने ऐसे कई नजारे देखे हैं

    इसके आगे सलीम खान बताते हैं कि मैंने उन्हें बताता हूं कि यहां से कुछ ही दूरी पर कार्टर रोड स्थित बंगले आशीर्वाद के बाहर मैंने ऐसे तमाम नजारे देखे हैं।

    राजेश खन्ना के लिए दीवानगी

    राजेश खन्ना के लिए दीवानगी

    याद करते हुए उन्होंने लिखा है कि राजेश खन्ना के बाद वैसी दीवानगी और स्टारडम मैंने किसी और के लिए नहीं देखी।

    लड़कियां उनके लिए बेहद रोमांचित

    लड़कियां उनके लिए बेहद रोमांचित

    सलीम खान कहते हैं कि राजेश खन्ना के दीवाने हर उम्र के लोग थे। 6 साल से लेकर 60 साल तक की उम्र के लोग राजेश खन्ना के फैन थे। खासकर तौर पर लड़कियां उनके लिए बेहद रोमांचित रहती थीं।

    मैं राजेश खन्ना के साथ तमिलनाडु गया था

    मैं राजेश खन्ना के साथ तमिलनाडु गया था

    सलीम खान ने ये भी लिखा कि मैं एक बार राजेश खन्ना के साथ तमिलनाडु गया था। वहां राजेश खन्ना को देखने के लिए भारी जमावड़ा था।

    काका की लोकप्रियता की हद

    काका की लोकप्रियता की हद

    उस दौर में तमिल इंडस्ट्री के बड़े स्टार थे, हिंदी सिनेमा को पसंद करने वालों की संख्या कम थी। फिर भी राजेश खन्ना को देखने के लिए काफी बड़ी संख्या में जमावड़ा था। काका की लोकप्रियता किस हद तक थी।

    राजेश खन्ना ने बोला मैं माउंट एवरेस्ट से गिरा

    राजेश खन्ना ने बोला मैं माउंट एवरेस्ट से गिरा

    इस किताब में ये भी लिखा है कि अपनी विफलता को लेकर राजेश खन्ना ने कहा था कि मुझे अगर थोड़ी सफलता मिलती तो संभाल लेता। लेकिन इतनी ऊंचाई से गिरने पर मैं टूट गया। दुख बहुत अधिक है, क्योंकि मैं माउंट एवरेस्ट से गिरा था।

    English summary
    Salim Khan says his son Salman Khan stardom is far behind from Rajesh Khanna, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X