For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हमारे साथ ऐसा कई बार हुआ है लेकिन सलमान से ज़्यादा IMPORTANT कुछ नहीं है

    |

    जब से सलमान खान को जयपुर में जान से मारने की धमकी मिली है तब से काफी उथल पुथल मची हुई। सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और खबर थी कि रेस 3 का शूट भी आनन फानन में कैंसिल कर दिया गया है।

    वहीं अब सलीम खान ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि सलमान की जान पर खतरा बना हो, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। लेकिन हमारे लिए सलमान की सुरक्षा से ज़्यादा ज़रूरी फिलहाल कुछ नहीं है।

    गौरतलब है कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बीते गुरुवार खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।शुक्रवार को उसे बिजनेसमैन को धमकाने और वसूली करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया था, जहाँ पर मीडिया से बात करते हुए उसने सलमान को मारने की धमकी दी थी।

    सलमान खान को बिश्नोई ने 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी बातों को लेकर धमकी दी.. जिसमें सलमान और उनके सह-कलाकारों पर आरोपी हैं।

    हालांकि ये इतनी बड़ी कोई बात नहीं है। कहा जाता है कि इस अंडरवर्ल्ड डॉन को दो ही चीज़ों से बेहद लगाव है - एक बॉलीवुड और दूसरा क्रिकेट। वैसे भी बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड हमेशा एक हिट जोड़ी रही है। यकीन ना हो तो ये तस्वीरें देख लीजिए -

    भाई भाई भाई

    भाई भाई भाई

    दाउद इब्राहिम और सलमान खान की ये तस्वीर काफी फेमस हुई थी। माना तो ये भी जाता है कि सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके में अंडरवर्ल्ड का पैसा लगा था। वहीं अनिल कपूर की एक तस्वीर भी चर्चा का विषय बनी थी।

    सबके जुड़े हैं तार

    सबके जुड़े हैं तार

    वहीं अनिल कपूर की एक तस्वीर भी चर्चा का विषय बनी थी।

    संजय दत्त - दाउद इब्राहिम

    संजय दत्त - दाउद इब्राहिम

    दाउद से मिला था संजय दत्त उस वक्त यलगार नाम की फिल्म कर रहे थे जिसकी शूटिंग दुबई में हो रही थी। संजय ने पुलिस को बताया कि दुबई में वो दाउद इब्राहिम की पार्टी में गए जहां वो याकूब, टाईगर, अबू सलेम से मिले। 1993 बम ब्लास्ट के संजय दत्त ने कई राज़ भी खोले थे।

    दाउद इब्राहिम और मंदाकिनी

    दाउद इब्राहिम और मंदाकिनी

    मंदाकिनी और दाउद इब्राहिम का कनेक्शन किसी से छिपा नहीं है। मंदाकिनी राज कपूर की खोज थीं और राम तेरी गंगा मैली के बाद उनके चर्चे थे। और इसी दौरान दोनों मिले थे। बाद में मंदाकिनी लंबे समय तक गुमशुदा रहीं। बड़े दिनों बाद खबर आई कि मंदाकिनी ने किसी डॉक्टर से शादी कर ली और हिमाचल में कहीं रहती हैं।

    दाउद इब्राहिम और अनीता अयूब

    दाउद इब्राहिम और अनीता अयूब

    अनीता अयूब एक मॉडल थीं और दाउद की बेहद करीबी। दाउद ने प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी से उन्हें कास्ट करने को भी कहा था और मना करने के बाद, जावेद सिद्दीकी का मर्डर हो गया था।

    अबू सलेम और मोनिका बेदी

    अबू सलेम और मोनिका बेदी

    मोनिका बेदी का बॉलीवुड करियर अबू सलेम की देन थी। दोनों की गिरफ्तारी के बाद मोनिका ने अपना रिश्ता खत्म किया, सरेंडर किया और अपनी सज़ा पूरी की। आज मोनिका बेदी एक बार फिर टीवी पर दिखाई दे रही है।

    हाजी मस्तान और सोना

    हाजी मस्तान और सोना

    हाजी मस्तान, मुंबई का जाना माना डॉन था। उसने सोना नाम की हीरोइन से शादी की जो मधुबाला से काफी मिलती थी। उनकी कहानी पर अजय देवगन स्टारर वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई भी बनाई गई।

    गुलशन कुमार हत्याकांड

    गुलशन कुमार हत्याकांड

    गुलशन कुमार की दिनदहाड़े हत्या शायद बॉलीवुड की सबसे दहलाने वाली घटना थी। इस हत्याकांड के पीछे दाउद और अबू सलेम का हाथ बताया जाता है।

    शाहरूख खान छोटा शकील

    शाहरूख खान छोटा शकील

    शाहरूख खान ने माना था कि उन्होंने छोटा शकील से बात की थी और अंडरवर्ल्ड से मिल रही धमकियों को भी कुबूल किया था।

    कई सितारों को मिली है धमकियां

    कई सितारों को मिली है धमकियां

    शाहरूख खान सहित बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिली हैं। महेश भट्ट, मुकेश भट्ट कई बार इसे झेल चुके हैं।

    English summary
    Salim Khan opens up on Salman Khan's underworld threat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X