For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाजिद खान के निधन के 4 दिन बाद फैमिली का दर्दनाक पोस्ट, बताया कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत

    |

    कोरोना से जूझ रहे म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान का हाल में ही कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हुआ। इस बारे में वाजिद खान के परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। करीब पांच दिन बीत जाने के बाद परिवार ने हिम्मत जुटा कर वाजिद खान के ऑफिशियल सोशल मीडिया पर इमोशनल बयान जारी किया है।

    Wajid Khan के निधन के बाद Sajid Khan ने लिखा Emotional post, लिखी बड़ी बातें | FilmiBeat

    इस पोस्ट में परिवार ने लिखा, प्रिय वाजिद खान का निधन 47 वर्ष की उम्र में 1 जून, रात 12.30 बजे मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में कार्डिएक अरेस्ट के चलते हुआ। इससे पहले उनकी किडनी ट्रांसप्लांट सफलतापूर्वक हुआ था। वे गले के इनफेक्शन से जुड़ी समस्या से भी जूझ रहे थे।

    Birthday: नरगिस को पहली बार देख सुनील दत्त के छूट गए थे पसीने, ऐसी थी प्रेम कहानीBirthday: नरगिस को पहली बार देख सुनील दत्त के छूट गए थे पसीने, ऐसी थी प्रेम कहानी

    साथ ही वाजिद के परिवार ने अस्पताल के स्टाफ और प्रिंस सुराना का शुक्रिया अदा किया। वहीं साजिद व परिवार ने सभी चिंता करने वाले फैंस को शुक्रिया कहा। वह लिखते हैं कि वाजिद हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।

    सदमे में परिवार

    सदमे में परिवार

    वाजिद खान की पत्नी यास्मीन और पूरे परिवार की तरफ से निधन के बाद पहली बार ऑफिशियल जानकारी शेयर की गई है। परिवार का दर्द इस इमोशनल कर देने वाले पोस्ट में साफ झलक रहा है।

    वाजिद के निधन के बाद पत्नी

    वाजिद के निधन के बाद पत्नी

    वाजिद का जिस दिन निधन हुआ, ये तस्वीरें उस दिन की है। पत्नी यास्मीन ने मीडिया व कैमरा पर्सन के सामने हाथ जोड़ कर नम आंखों के साथ दिखीं। वहीं दोनों बच्चे भी नजर आए।

    साजिद वाजिद की जोड़ी टूट गई

    साजिद वाजिद की जोड़ी टूट गई

    सालों से साजिद वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड फिल्मों में गाने देते नजर आ रहे हैं। दबंग, गॉट तुसी ग्रेट हो, वीर जैसी कई फिल्मों में इस जोड़ी ने साथ में काम किया। लेकिन वाजिद के जाने के बाद ये जोड़ी टूट गई।

    खुद को नहीं संभाल पाए थे साजिद खान

    खुद को नहीं संभाल पाए थे साजिद खान

    वाजिद खान के निधन के बाद साजिद खान खुद को संभाल नहीं पाए और वह रो पड़े थे। सालों का साथ वाजिद के साथ रहा था। लेकिन 47 साल की उम्र में उनके निधन ने परिवार और भाई को तोड़ दिया।

    राधे होगा वाजिद का आखिरी प्रोजेक्ट

    राधे होगा वाजिद का आखिरी प्रोजेक्ट

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वाजिद साजिद की जोड़ी ने सलमान खान की राधे में गाने तैयार किए हैं। कहा जा रहा है कि राधे का ट्रैक सॉन्ग इसी जोड़ी ने तैयार किया है।

    English summary
    sajid Wajid family official statement Wajid khan Death due to cardiac arrest
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X