For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला अपने बचपन के "छिछोरा" दोस्तों से करेंगे मुलाकात!

    |

    फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी पिछली रिलीज सुपर 30 और नवीनतम रिलीज छीछोरे के साथ बैक टू बैक सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म से प्रेरित, साजिद नाडियाडवाला जल्द अपने पुराने घर का दौरा करेंगे जहां उन्होंने अपना बचपन गुज़ारा है और साथ ही, अपने पुराने 'छिछोरा' दोस्तों से मिलने के लिए ख़ासा उत्साहित है। इस खास अवसर पर, फिल्म निर्माता गणपति पंडाल में पूजा भी करेंगे और अपने पुराने दोस्तों के साथ खूबसूरत वक़्त भी बिताएंगे।

    पीएम मोदी की बुराई पर परेश रावल ने यूजर को बोला 'सुअर का बच्चा'- फिर बुरी तरह से हुए Troll

    सिर्फ़ साजिद नाडियाडवाला ही नहीं बल्कि उनके दोस्त भी इस दौरे को ले कर बेहद उत्साहित है; पंडाल ने साजिद नाडियाडवाला के पोस्टर के साथ बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगा कर, उनके आने की खुशी व्यक्त की है।

    लंबे समय के बाद, फिल्म निर्माता गणेशोत्सव के शुभ दिन अपने बचपन के दोस्तों के साथ शहर का दौरा करने जा रहे हैं। व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद, फिल्म निर्माता ने अपने 'छिछोरा' दोस्तों से मिलने के लिए वक़्त निकाला है और बीते पुराने दिनों की यादें फिर से ताज़ा करने के लिए उत्सुक है।

    साजिद नाडियाडवाला एक विपुल निर्माता हैं जो दर्शकों के स्वाद को बखूबी समझते हैं और कंटेंट एवं मनोरंजन के परफ़ेक्ट मिश्रण के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जानते है। 'किक 2', 'हाउसफुल 4' और 'बागी 3' जैसी अपनी आगामी फिल्मों के साथ साजिद नाडियाडवाला को बॉलीवुड में सीक्वल के निर्विवाद राजा के रूप में जाना जाता है।

    English summary
    Chhichhore producer Sajid nadiadwala will meet with his childhood Chhichhora friends. Movie doing good.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X