For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ की इस एक्शन-थ्रिलर रीमेक से डेब्यू कर रहे हैं अहान शेट्टी, हो गया ऐलान, धमाकेदार शुरुआत

    |

    पिछले कुछ सालों की बात की जाए तो बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के बेटों और बेटियों ने डेब्यू के बाद काफी ज्यादा धमाल मचाया है और इस समय भी छाए हुए है। हाल ही में खबर आई थी कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड में साउथ की फिल्म आर एक्स 100 से डेब्यू करने जा रहें है और अब ये पूरी तरह से पक्का हो चुका है। बता दें कि उनको साजिद नाडियाडवाला लॉंच कर रहें है और फिल्म के निर्देशक मिलन लूथारिया हैं।

    2.0 पोस्टर: अक्षय कुमार ने रिलीज किया एक और धमाकेदार पोस्टर, तूफान आने वाला है2.0 पोस्टर: अक्षय कुमार ने रिलीज किया एक और धमाकेदार पोस्टर, तूफान आने वाला है

    गौरतलब है कि फिल्म आर एक्स 100 एक एक्शन फिल्म है तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि इसके रीमेक काफी ज्यादा एक्शन होने वाला है और अपने पापा के अंदाज मे ही अहान हिंदी सिनेमा में शुरुआत करने जा रहें है।

    इस फिल्म को तेलुगू में बनाया गया था और फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और एक्शन सीन्स काफी दमदार लग रहे थे। बता दें कि मिलन लुथारिया की बात करें तो उनको हिंदी सिनेमा के एक्शन और थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।

    साजिद भी इस बात से काफी ज्यादा खुश है कि अहान शेट्टी की इस डेब्यू फिल्म को मिलन निर्देशित कर रहें है और हाल ही में उन्होने इस फिल्म ऐलान के बाद कहा था कि मेरे लिए काफी ज्यादा अच्छा है। इसके अलावा उन्होने कहा कि मुझे अहान पर काफी ज्यादा भरोसा है वो काफी टैलेंटेड है।

    English summary
    Ahaan shetty all set to debut in Bollywood with Milan lutharia and Sajid nadiadwala. movie will be remake of RX 100.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X