»   » साल 2018 की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. विलेन भी हो गया FINAL

साल 2018 की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. विलेन भी हो गया FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2015 की हिट फिल्मों में टाईगर श्राफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' भी शामिल थी। अपने एक्शन सीन्स को लेकर फिल्म को बेहद पसंद किया गया.. यही वजह है कि निर्माता- निर्देशक साजिद नाडियावाला इस फिल्म की सीक्वल 'बागी 2' लेकर आ रहे हैं।

सलमान की 'टाईगर जिंदा है'.. धमाकेदार एक्शन सीन शुरू.. जानें DETAILS

बागी 2 का पहला पोस्टर काफी पसंद किया गया है। वहीं, फिल्म में टाईगर के अपोजिट दिशा पटानी भी फाइनल हो चुकी हैं। लेकिन फिल्म से जुड़ी ताजा खबरों के अनुसार.. अब फिल्म का विलेन भी फाइनल कर लिया गया है। 

baaghi 2

और ये कोई और नहीं.. बल्कि प्रतीक बब्बर होंगे। जी हां, साजिद नाडियावाला इस फिल्म से प्रतीक बब्बर को री-लांच करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म उनका रोल काफी खतरनाक होने वाला है। प्रतीक फिल्म के लिए अगस्त से तैयारी में लग जाएंगे।

Tiger Shroff launches the Munna Michael Poster; Watch Video | FilmiBeat

यहां जानें साल 2018 में आने वाली एक्शन फिल्में-

2.0, अय्यारी

2.0, अय्यारी

साल की शुरुआत हो रही है अक्षय कुमार, रजनीकांत की धमाकेदार एक्शन फिल्म 2.0 से.. वहीं उसके साथ रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी.

मणिकर्णिका

मणिकर्णिका

बागी 2 के ही साथ रिलीज होगी कंगना रनौत की मणिकर्णिका। रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित इस फिल्म में कंगना दमदार एक्शन करती नजर आएंगी।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी एक्शन से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म के लिए तलवारबाजी और तीरंदाजी के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली जा रही है।

रैंबो

रैंबो

टाईगर श्राफ की रैंबो रीमेक भी 2018 में आने वाली है। यह फुल एक्शन फिल्म होगी।

धूम 4

धूम 4

वहीं, धूम 4 से जुड़ी खबरें भी काफी तेज हो रही है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में भी सलमान खान ही मुख्य किरदार निभाएंगे।

दबंग 3

दबंग 3

अफवाहों की माने दबंग 3 के साथ सलमान खान 2018 ईद पर धमाका करेंगे। फिल्म पर धीरे धीरे काम शुरु किया जा रहा है। दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

Read more about: baaghi 2, बागी 2
English summary
Prateik Babbar will be relaunched by producer Sajid Nadiadwala in the Baaghi sequel.
Please Wait while comments are loading...