For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साजिद और वार्दा नाडियाडवाला ने 'तड़प' की सफलता का जश्न मनाने के लिए लंच किया होस्ट!

    By Filmibeat Desk
    |

    साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिल रही है, जिसमें शानदार अभिनेत्री, तारा सुतारिया के साथ अहान शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म ने केवल वीकेंड पर ही 13.52 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की है। सफलता का जश्न मनाते हुए, पूरी टीम को प्रसिद्ध निर्माता साजिद नाडियाडवाला और पत्नी, वार्दा खान नाडियाडवाला के घर पर लंच के लिए आमंत्रित किया गया था।

    जोश कम्युनिटी क्रिएटर विकास शाक्य अपने अनोखे तरीके से लोगों के दिलों पर कर रहे हैं राज!जोश कम्युनिटी क्रिएटर विकास शाक्य अपने अनोखे तरीके से लोगों के दिलों पर कर रहे हैं राज!

    लीड स्टार्स अहान शेट्टी और तारा सुतारिया से लेकर मेजबानों तक, साजिद और वार्दा खान नाडियाडवाला के साथ निर्देशक, मिलन लुथरिया और रजत अरोड़ा ने भी यहाँ शिरकत की थी।

    नई महामारी मानदंडों और अचानक बारिश के बावजूद, फिल्म ने बड़े सितारों की अन्य बड़ी रिलीज़ की तुलना में बेहतर बिज़नेस किया है, जिसने एक रैंकड़ न्यूकमर की काबिलियत को साबित कर दिखाया है।

    अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है।

    फैंस की मानें तो अहान शेट्टी सुनील शेट्टी से भी आगे जाने वाले हैं और उन्होने टैलेंट की काफी तारीफ की थी। सोशल मीडिया पर आज भी उनकी तारीफ होती है।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Sajid Nadiadwala host lunch for Tadap Success party! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X