»   » 6 महीने.. और बैक टू बैक 100 करोड़ी फिल्में.. ये हैं रियल सुपरस्टार!

6 महीने.. और बैक टू बैक 100 करोड़ी फिल्में.. ये हैं रियल सुपरस्टार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

निर्माता- निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने पिछले 6 महीनों में दो सुपरहिट फिल्म दिये हैं। और खास बात है कि जहां एक फिल्म सीक्वल, वहीं दूसरी रीमेक है। वरूण धवन की सुपरहिट फिल्म जुड़वा 2 और टाईगर श्राफ की फिल्म बागी 2। कोई शक नहीं साजिद नाडियाडवाला रियल बॉक्स ऑफिस किंग हैं। 

खासकर जहां सीक्वल फिल्मों की बात आती है तो साजिद नाडियाडवाला का नाम सबसे ऊपर आता है। सिर्फ बागी 2 ही नहीं, बल्कि इससे पहले भी साजिद नाडियावाला ने कई फ्रैंचाइजी फिल्मों पर हाथ आजमाया है। एक तरह उन्हें सीक्वल फिल्मों के सुपरस्टार कह सकते हैं।

Sajid Nadiadwala

साजिद नाडियावाला बॉलीवुड के उन चंद प्रोड्यूर्स में हैं, जिनके बैनर तले पांच फ्रैंचाइजी फिल्में हैं। बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी सीरिज 'हॉउसफुल' के बाद अब साजिद नाडियावाला 'किक 2' पर भी काम कर रहे हैं। बहरहाल, यहां जानते हैं साजिद नाडियावाला की आने वाली फिल्में-

सुपर 30

सुपर 30

ऋतिक रोशन स्टारर यह बॉयोपिक फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी फ्रैंचाइजी हाउसफुल की पार्ट 4 इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

किक 2

किक 2

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म किक के बाद अब साजिद किक 2 की घोषणा भी कर चुके हैं। ये फिल्म 2019 की क्रिसमस पर रिलीज होगी।

बागी 3

बागी 3

बागी 2 की रिलीज से पहले ही साजिद नाडियाडवाला ने बागी 3 की घोषणा कर दी है। हालांकि फिल्म से जुड़ी अभी और कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

करण जौहर के साथ

करण जौहर के साथ

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन, साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार.. तीनों ही प्रोडक्शन हाउस अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए मशहूर हैं। और इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है।

तीन निर्देशक को किया साइन

तीन निर्देशक को किया साइन

दंगल फेम नितेश तिवारी, हिंदी मीडियम के निर्देशक साकेत चौधरी और टॉयलेट एक प्रेम कथा के डाइरेक्टर श्री नारायण सिंह.. इन तीनों ही नामों से आप जरूर परिचित होंगे। बात दें, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इन तीनों ही निर्देशकों को एक साथ साइन कर लिया है।

सबके दोस्त

सबके दोस्त

अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान.. सभी साजिद के बेहद करीब हैं। कोई शक नहीं कि ये फिलहाल बॉलीवुड को बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं।

English summary
Sajid Nadiadwala gave two back to back hits with Judwaa 2 and Baaghi 2 in just 6 months. He is one of the most successful producers now a days.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X