For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इनकी वजह से सलमान खान को मिलेगा एक ब्लॉकबस्टर.. 2019 ईद DHAMAKA

    By Neeti
    |

    सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की दोस्ती आज की नहीं.. बल्कि सालों पुरानी है। बतौर निर्माता- एक्टर दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। शायद इसीलिए सलमान खान ने जब साजिद से एक मदद मांगी.. तो निर्माता ने एक सेकेंड नहीं सोचा।

    सलमान खान की अगली फिल्म का नाम 'भारत' है.. जिसे अली अब्बास जफर डाइरेक्ट कर रहे हैं। जबकि प्रोड्यूसर हैं अतुल अग्निहोत्री। फिल्म की कहानी के अनुसार.. अतुल फिल्म का 'भारत' ही चाहते थे.. और बता दें, 'भारत' टाइटल को पहले से ही साजिद नाडियाडवाला ने खरीद रखा था।

    जब सलमान को यह बात चली.. तो उन्होंने साजिद से बात की। और निर्माता ने बिना किसी पैसों के अपनी टाइटल तुरंत सलमान को दे दी।

    Salman Khan film Bharat: Interesting and unknown facts | FilmiBeat

    जाहिर है अब जबकि फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फैंस इस फिल्म से जुड़ी बातें जानने के लिए बेसब्र होंगे। लिहाजा, हम यहां लेकर आए हैं सलमान खान की फिल्म से जुड़ी 6 दिलचस्प बातें-

    कोरियन फिल्म की रीमेक

    कोरियन फिल्म की रीमेक

    यह 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म में 1950 से लेकर अभी तक का कोरियन इतिहास दिखाया गया था।

    भारत की कहानी है

    भारत की कहानी है

    फिल्म में एक आदमी की कहानी है जिसके जरीए 1947 से लेकर 2002 तक का भारत दिखाया जाएगा। प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने कहा, यह एक देश के साथ साथ एक इंसान के सफर की कहानी है। मैंने फिल्म की राइट्स भी खरीद ली है।

    सलमान- अली अब्बास जफर की हैट्रिक

    सलमान- अली अब्बास जफर की हैट्रिक

    इस फिल्म के साथ सलमान और अली अब्बास जफर की हैट्रिक पूरी हो जाएगी। इससे पहले इस जोड़ी ने सुल्तान और टाईगर जिंदा है में साथ काम किया है।

    अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

    अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

    लगभग 6 सालों के बाद एक बार फिर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान जुड़ेंगे।अतुल अग्निहोत्री ने कहा, मैं सलमान खान को ही फिल्म के किरदार में फिट देख सकता हूं। सलमान के साथ फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो जाती है.. क्योंकि लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती है।

    ईद रिलीज

    ईद रिलीज

    ईद यानि की सलमान की फिल्म.. 2018 ईद में जहां रेस 3 रिलीज हो रही है.. वहीं 'भारत' को 2019 ईद के लिए फिक्स कर लिया गया है।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    अतुल अग्निहोत्री ने कहा,फिल्म की शूटिंग अबु ढ़ाबी, स्पेन और दिल्ली, पंजाब में की जाएगी। फिल्म की शूटिंग 2018 अप्रैल से शुरु हो जाएगी। अगले तीन महीनों में फिल्म की कास्टिंग पूरी हो जाएगी।

    English summary
    Sajid Nadiadwala gave away Bharat as the title for Salman Khan’s next venture.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X