»   » Wow..2018 में अक्षय की पहली फिल्म का खुलासा..इस सुपरहिट सीक्वल में होगी यारों की बारात...

Wow..2018 में अक्षय की पहली फिल्म का खुलासा..इस सुपरहिट सीक्वल में होगी यारों की बारात...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दो पुराने दोस्त अचानक से दुश्मन बन गए। अब यही दोनों अपनी दुश्मनी भुलाकर एक फिर दोस्ती के मजबूत बंधन में बंध गए हैं।

जी हां। साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला दोनों बीती बातों पर पानी फेर के फिर से एक साथ अपनी सुपरहिट फिल्म हाउसफुल के सीक्वल हाउसफुल 4 से वापसी करने जा रहे हैं।

इन दोनों की दुश्मनी को दोस्ती में बदलने के पीछे सबसे बड़ी भूमिका फराह खान की रही है। अपने भाई साजिद खान के करियर को पटरी पर लाने के लिए फराह ने पीस मेकर की भूमिका निभायी है। इसका नतीजा यह हुआ कि हाउसफुल 4 का काम 2018 में शुरू हो जाएगा।

sajid khan

इतना तो तय है कि इस बार भी हाउसफुल से थिएटर फुल होने से कोई नहीं रोक सकता है। अक्षय कुमार की यह 2018 की पहली फिल्म होगी।जिसकी शूटिंग साल के पहले महीने में शुरू हो सकती है।

गौरतलब है कि हे बेबी,हाउसफुल और हाउसफुल 2 की सफलता का क्रेडिट साजिद खान ने खुद को दिया था। जिसके बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी थी।लेकिन इससे पहले जानते हैं कि हाउसफुल 4 आपके लिए किस तरह इस बार एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आती है।

हाउसफुल की झलक

हाउसफुल की झलक

साजिद खान के आ जाने से दर्शकों को एक बार फिर पार्ट वन का फ्लेयर मिलेगा। हाउसफुल के धमाके के बाद ही इस फिल्म की लगातर सीरीज बनाने का फैसला लिया गया।

साजिद इस बैक

साजिद इस बैक

ऐसा माना जा रहा है कि अपनी पिछली फिल्मों की असफलता के बाद साजिद इस फिल्म से धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। उनका पूरा ध्यान इस वक्त इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर है।

अक्षय हैं तो धमाका तय है

अक्षय हैं तो धमाका तय है

हर बार की तरह इस बार भी अक्षय कुमार की इस हाउस में एंट्री तय है। साल 2016 में रिलीज हुई हाउसफुल 3 कंटेंट के लिहाज भले ही खास ना रही हो लेकिन कमाई के मामले में इस फिल्म ने बाजी मार ली थी।इसकी वजह अक्षय कुमार है।

अक्षय और रितेश फाइनल

अक्षय और रितेश फाइनल

हाउसफुल की लंबी चौड़ी स्टार में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख का होना फाइनल है। बाकी के स्टारकास्ट पर से जल्द पर्दा उठने वाला है।

अक्षय के कारण

अक्षय के कारण

अक्षय कुमार इस साल बेहद बिजी हैं इस वजह से इस फिल्म के काम की शुरुआत 2018 से की जा रही है। वरना इस फिल्म का काम भी इसी साल शुरू हो जाता।

हिट सीक्वल

हिट सीक्वल

ऐसा कम ही होता है जब किसी फिल्म के 3 पार्ट हिट रहे हो। इस लिहाज से पार्ट 4 का भी हिट होना तय है।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

कॉमेडी, रोमांस, म्यूजिक और ढेर सारी मस्ती और एक से बढ़कर एक स्टारकास्ट ही इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी है। फिर तो इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस करोड़ों की कमाई करना लाजमी है।

English summary
Here is good news for all in 2018 Akshay Kumar and Sajid Khan is back with Housefull 4 ..Here read full story
Please Wait while comments are loading...