For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हिम्मतवाला' के लिए सिर्फ साजिद जिम्मेदार नहीं- अजय देवगन

    |
    बॉलीवुड में रिश्तों की परिभाषा हर एक फिल्म के साथ बदलती रहती है। फिल्म सफल हुई तो रिश्ते सुधर गये, बेहतर हो गये वहीं अगर फिल्म बिगड़ गयी तो रिश्ते भी फिल्मों की तरह फ्लॉप हो गये। हर किसी के साथ ऐसा नहीं है लेकिन कई बार ऐसा देखा गया है और इस बात को नकारा नहीं जा सकता। पिछले साल रिलीज हुई हिम्मतवाला के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अजय देवगन और साजिद खान जो कि सालों से करीबी दोस्त हैं की दोस्ती को लेकर कई सवाल उठे। लेकिन साजिद व अजय द्वारा इन सवालों को अफवाहों का नाम दिया गया।

    हाल ही में सिंघम रिटर्न्स फिल्म के प्रमोशन के दौरान वनइंडिया से बात करते हुए अजय देवगन ने हिम्मतवाला के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बारे में पूछे जाने पर कहा- "मुझे लगता है कि जब एक फिल्म चलती है तो हर एक्टर उसका श्रेय लेता है लेकिन जब फिल्म नहीं चलती तो भी सभी को मिलकर उस नाकामयाबी को शेयर करना चाहिए। हालांकि निर्देशक का सबसे ज्यादा इनपुट होता है क्योंकि हम निर्देशक पर विश्वास करते वो फिल्म करते हैं और वो भरोसा, विश्वास फिल्म करने के बाद टूट जाता है।"

    "लेकिन गलती तो कहीं ना कीं कलाकारों की भी होती है। हिम्मतवाला की नाकामयाबी के लिए मैं भी जिम्मेदार हूं, मैंने सोचा था कि फिल्म किसी और तरीके से बनेगी लेकिन वो किसी और ही तरीके से बन गयी। सिर्फ निर्देशक को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराउँगा। फिल्म बनती है तो निर्देशक का सबसे बड़ा हाथ होता है और उसके बाद कलाकारों का। कई बार फिल्म अच्छी होती है लेकिन एक्टर उसे बेहतर नहीं बना पाता।"

    "लेकिन अगर फिल्म ही अच्छी ना हुई तो एक्टर भी कुछ नहीं कर सकता।" तो क्या साजिद और आप अभी भी दोस्त हैं- "जी हां, हम दोस्त हैं मैंन उन्हें कॉलेज के दिनों से जानता हूं। हम हमेशा दोस्त रहेंगे। भले ही हम साथ में काम ना करें लेकिन दोस्ती तो रहेगी।"

    English summary
    Ajay Devgan recently said in Singham Returns interview that Sajid Khan was not the only person responsible for Himmatwala. Ajay said he is equally responsible for the failure of Himmatwala.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X