For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैयामी खेर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए प्रतीक गांधी के साथ नज़र आयेंगी

    By Filmibeat Desk
    |

    सैयामी खेर आज एक व्यस्त एक्टर्स में से एक है, जिसके दो बड़े प्रोजेक्ट आने वाले हैं। सैयामी अपने अगले प्रोजेक्ट में प्रतीक गांधी के साथ नज़र आने की चर्चा में है। प्रतीक को सोनी लिव सीरीज़ स्कैम 1992 में हर्षद मेहता की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। "सैयामी और प्रतीक एक साथ इस प्रॉजेक्ट में नज़र आएंगे, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा और इसे रईस फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

    Cuttputlli- अक्षय कुमार की नई फिल्म 'कटपुतली' का ऐलान, डरावना है टीजर!Cuttputlli- अक्षय कुमार की नई फिल्म 'कटपुतली' का ऐलान, डरावना है टीजर!

    फिल्म का टाइटल अग्नि है जिसमें दिव्येंदु शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी अग्निशामक दल पर निर्धारित है। हालांकि प्रोजेक्ट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है।

    ज़्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी।' पिछले साल दोनों अभिनेताओं ने पहले गंगिस्तान नामक एक पॉडकास्ट के लिए सहयोग किया था जो स्पॉटिफाई पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

    फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दिल चाहता है, गली बॉयज़ आदि जैसी फिल्मों का निर्माण किया है, और आखिरी KGF चैप्टर 2 है।

    सैयामी जल्द ही लोकप्रिय वेब सिरीज़ ब्रीद इनटू द शैदोस की तीसरी किस्त में दिखाई देगी। और एक फिल्म घूमर, दोनों अभिषेक बच्चन के साथ होगी। घूमर, जिसकी कप्तानी आर बाल्की कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Saiyami Kher will be seen with Prateek Gandhi for her next project. Fans waiting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X