For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैयामी खेर का नया लुक नरगिस दत्त से प्रेरित उनकी आने वाली फिल्म से - देखिए तस्वीर

    By Filmibeat Desk
    |

    गुज़रे ज़माने की एक्ट्रेस में कुछ ऐसा था जिनकी सुंदरता पूरी तरह से अछूत है। कई युवा अभिनेत्रियों ने इसे आज़माया है लेकिन बहुत कम ही सफल रही हैं। सैयामी खेर की लेटेस्ट तस्वीरों में, अभिनेत्री समय में वापस यात्रा कर सकती है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में, जो एक आगामी फिल्म से हैं, उनका लुक लेजेंडरी नरगिस दत्त से प्रेरित है। सैयामी ने एक साधारण सूती साड़ी पहनी है, एक साधारण बिंदी के साथ। यह लुक 1958 में उनकी फिल्म लाजवंती से नरगिस के लुक से प्रेरित है।

    सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री- सीरीज बियॉन्ड द स्टार से आई अपडेट, इस दिन होगी रिलीज!सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री- सीरीज बियॉन्ड द स्टार से आई अपडेट, इस दिन होगी रिलीज!

    सैयामी कहती हैं, ''नरगिस दत्त एक लेजेंड हैं और उनसे सिर्फ तुलना करना ही मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ है और यह तुलना एक सम्मान की तरह महसूस होती है। वह किसी भी रूप में बिल्कुल सही थी, चाहे वह अभिनय हो,

    सुंदरता हो, अनुग्रह हो। मुझे उनकी अधिकांश फिल्में पसंद हैं, श्री 420, आग और मदर इंडिया मेरी पसंदीदा हैं। मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि उस युग में रहना और फिर फिल्में करना कैसा होता होगा। मुझे ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें और फिल्में पसंद हैं।

    वास्तव में मेरे लिए एक ऐसी फिल्म करना एक सपना है जो ब्लैक एंड व्हाइट होगी!" सैयामी का 2022 एक व्यस्त वर्ष रहा है। वह गुलशन देवैया के साथ एक अनटाइटल प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है जिसकी शूटिंग हैदराबाद में जारी है।

    वह राहुल ढोलकिया की अग्नि, एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के लिए स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी के साथ भी काम कर रही हैं। यह फिल्म अग्निशामकों पर आधारित है। इस फिल्म की भी शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है और ज़्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी। इसके अलावा, वह जल्द ही ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 3 और घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आएंगी।

    English summary
    Bollywood Actress Saiyami Kher's new look inspired by Nargis Dutt in her upcoming film - See pic. Fans loves this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X