For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुराग कश्यप की अगली अनटाइटल प्रोजेक्ट से जुड़े सैयामी खेर और गुलशन देवैया

    |

    सैयामी खेर अपनी भूमिकाओं को बहुत सावधानी से चुनने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने कुछ सबसे बहुमुखी विकल्प बनाए हैं। लेटेस्ट में, सैयामी अपनी अगली फिल्म के लिए गुलशन देवैया के साथ रीयूनाइट हुई है, जो एक बिना टाइटल वाली ड्रामा जोनर की फिल्म है। इस प्रोजैक्ट का निर्माण अनुराग कश्यप द्वारा किया जा रहा है और वर्तमान में इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है।

    यह पहली बार नहीं होगा जब दोनों कलाकार एक साथ काम करेंगे। इससे पहले, दोनों ने अमेज़ॅन प्राइम द्वारा निर्मित एंथोलॉजी अनपॉज्ड सीज़न 1 में एक साथ काम किया था।

    उज्जैन में 'ब्रह्मास्त्र' का जबरदस्त विरोध, बिना दर्शन किये लौटे रणबीर- आलियाउज्जैन में 'ब्रह्मास्त्र' का जबरदस्त विरोध, बिना दर्शन किये लौटे रणबीर- आलिया

    सैयामी कहती हैं, ''यह एक दिलचस्प प्रोजेक्ट है और कुछ ऐसा है जो लंबे समय तक लोगों के साथ रहेगा। गुलशन एक अद्भुत अभिनेता हैं, बेहद रचनात्मक हैं, बेहद बहुमुखी हैं। हमने अनपॉज्ड सीजन 1 के लिए एक साथ काम किया और उनके साथ काम करने का एक सुखद अनुभव रहता है। फिलहाल मैं इसके बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बता सकती, लेकिन मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि इसका इंतज़ार व्यर्थ नही होगा।"

    सैयामी का 2022 में व्यस्त नज़र आ रही है अपने आने वाले प्रोजेक्ट की ज़रिए। वह राहुल ढोलकिया की अग्नि, एक एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के लिए स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी के साथ काम कर रही हैं। यह फिल्म अग्निशामकों पर आधारित है। हालांकि इस प्रोजैक्ट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है और ज़्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी।

    इसके अलावा, वह जल्द ही ब्रीद इनटू द शैडो सीज़न 3 और घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आएंगी। घूमर, जिसकी कप्तानी आर बाल्की कर रहे हैं, जो एक कोच और उसके कौतुक की कहानी है।

    English summary
    Saiyami Kher is teaming up with Gulshan Devaiah for her next, which is an untitled drama genre film. The project is being produced by Anurag Kashyap and currently it's been shot in Hyderabad.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X