For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सायरा बानो की सेहत में सुधार, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पर कर रही हैं आराम, फैमिली फ्रेंड ने दी अपडेट

    |

    वेटेरन अभिनेत्री सायरा बानो को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो घर लौट आई हैं। सांस लेने में तकलीफ, हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर के बाद उन्हें 28 अगस्त को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 77 वर्षीय सायरा बानो अपने पति अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के बाद से सदमे में थीं।

    दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र फैसल फारूक़ी ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि, सायरा बानो अब घर पर हैं और आराम कर रही हैं। उनकी सेहत में सुधार है। सभी प्रशंसकों का प्यार और सपोर्ट देने के लिए धन्यवाद।

    ओह मॉय गॉड 2 में शिक्षा व्यवस्था से लड़ते दिखेंगे अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी, शूटिंग शुरु!ओह मॉय गॉड 2 में शिक्षा व्यवस्था से लड़ते दिखेंगे अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी, शूटिंग शुरु!

    7 जुलाई को भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और सायरा बानो के पति दिलीप कुमार का निधन हो गया। लंबी बीमारी के बाद 98 वर्षीय अभिनेता ने हिंदुजा अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। बताया जा रहा है कि दिलीप कुमार के निधन के बाद से ही सायरा बानो की सेहत ठीक नहीं है।

    सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई थी चिंता

    सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई थी चिंता

    बीते हफ्ते गुरुवार को अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा था कि सायरा बानो को दिल की बीमारी 'एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम' है। सायरा बानो के अस्पताल में भर्ती होते ही उनके स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने चिंता जताई थी लगातार उनकी स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे थे।

    दिलीप कुमार और सायरा बानो

    दिलीप कुमार और सायरा बानो

    बता दें, दिलीप कुमार और सायरा बानो का 55 सालों का साथ रहा था। 1966 में दोनों ने शादी की थी और उस वक्त सायरा बानो सिर्फ 22 वर्ष की थीं। दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में माने जाते रहे हैं। दिलीप कुमार के अंतिम सालों में सायरा बानो ने उनकी बहुत सेवा की थी।

    दिलीप कुमार के निधन से टूट गईं सायरा बानो

    दिलीप कुमार के निधन से टूट गईं सायरा बानो

    दिलीप कुमार के निधन के बाद, डॉक्टर ने बताया था कि सायरा बानो ने उनसे कहा, "भगवान ने मेरे जीने की वजह छीन ली। साहब के बिना, मैं कुछ भी नहीं सोच पाऊंगा। सब लोग, कृपया प्रार्थना करें।"

    वेटेरन एक्ट्रेस सायरा बानो

    वेटेरन एक्ट्रेस सायरा बानो

    बता दें, शादी के बाद भले ही सायरा बानो ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, लेकिन वह अपने जमाने की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं। 1961 में अपने डेब्यू के बाद से उन्होंने एक के बाद एक कई हिट, सुपरहिट फिल्में दी थीं। जिनमें जंगली, आई मिलन की बेला, पड़ोसन, गोपी, पूरब और पश्चिम जैसी फिल्में शामिल हैं..

    English summary
    Saira Banu has returned home after being discharged from a hospital revealed family friend Faisal Farooqui. She was admitted on 28th August following breathlessness, high blood pressure and high sugar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X