For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिलीप कुमार को याद कर स्टेज पर ही रो पड़ीं सायरा बानो, की भारत रत्न देने की मांग- देंखे वीडियो

    |

    दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार को हाल ही में 'भारत रत्न डॉ अम्बेडकर अवॉर्ड' के लिए नामांकित किया गया। सायरा उनकी ओर से अवॉर्ड लेने मुंबई में एक इवेंट में पहुंची, जहां स्टेज पर अवार्ड लेते हुए उनकी आंखें भर गईं। सायरा ने कहा कि वो अभी भी उनके साथ यहां हैं। साथ ही उन्होंने दिवंगत एक्टर को कोहिनूर बताते हुए कहा कि उन्हें भारत रत्न से भी सम्मानित किया जाना चाहिए।

    दिलीप कुमार करीब एक साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। 7 जुलाई 2021 को उनका निधन हो गया था। उसके बाद से ही सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर लोगों की नजर से दूरी बना ली थी। लेकिन मुंबई में हुए इस सम्मान समारोह में वो पहुंची और बहुत ही भावुक हो गईं।

    पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में सायरा यूनियन मंत्री रामदास अठावले से अवॉर्ड लेती दिख रही हैं। इसके बाद दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए वो रो पड़ीं। सायरा ने कहा कि यही वजह है वो कोई इवेंट अटेंड करना पसंद नहीं करती, क्योंकि वो बहुत भावुक हो जाती हैं।

    दिलीप कुमार के बारे में मीडिया से बात करते हुए सायरा बानो ने कहा, "दिलीप साहब हिंदुस्तान के कोहिनूर रहे हैं। उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए। वह अभी यहीं हैं। मेरी यादों में नहीं बल्कि सच में वह मेरे हर कदम पर मेरे साथ है। इसी सोच के साथ मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं। मैं ऐसा कभी नहीं समझूंगी कि वो यहां नहीं हैं। वो मेरे पास हैं, हमेशा मेरा सहारा बनकर रहेंगे। मेरा कोहिनूर।"

    English summary
    Saira Banu broke into tears as she accepted the Bharat Ratna Dr Ambedkar Award on her late husband, actor Dilip Kumar's behalf.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X