For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एयरपोर्ट पर किसी से लड़ाई नहीं हुई, ये सब बकवास है : सैफ

    |

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और लखनऊ एयरपोर्ट पर हुए एक वाक्ये को लेकर कल से काफी सुर्खियां बन रही हैं। खबरों के मुताबिक सैफ अली खान अपनी फ्लाइट का इंतजार करने के लिेए लखनऊ के चौधरी चरन सिंह एयरपोर्ट पर बैठे थे। तभी वहां पर सेंट्रल इंडस्ट्रियल सेक्युरिटी फोर्स के एक ऑफिसर के साथ सैफ की बहस हो गयी क्योंकि वो वीआईपी लाउंज से उन्हें बाहर जाने को कह रहा था। एयरपोर्ट पर सैफ अली खान ने वहां के ऑफीसर के साथ झगड़ा किया और फिर एयरपोर्ट के ऑफीसर्स ने आकर उन्हें शांत कराया। लेकिन सैफ ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बल्कि एयरपोर्ट पर मौजूद ऑपरेशन ज्वाइंट जेनरेल मैनेजर विवेक आनंद ने सैफ अली खान के साथ आकर बातें की और उनके साथ चाय पी। सैफ के मुताबिक विवेक आनंद उनके अच्छे दोस्त हैं।

    सैफ ने जब एयपोर्ट पर अपनी लड़ाई को लेकर झूठी खबरों को देखा तो उन्हें हैरानी हुई और उन्होंने मीडिया पर नाराजगी उतारते हुए कहा ये सब बकवास है। ऐसा कुछ भी एयरपोर्ट पर नहीं हुआ था। ये सिर्फ एक अच्छा और शांत मीटिंग थी और उस दौरान कुछ भी ड्रमाटिक नहीं हुआ था। जो कुछ भी लिखा गया है वो सबकुछ झूठ है। असल में वो विवेक आनंद थे जो कि एयरपोर्ट के ज्वाइंट जेनरल मैनेजर हैं। सैफ ने कहा विवेक और मैं एक दूसरे को पिछले 20 साल से जानते हैं। वो मेरे अच्छे दोस्त हैं और हमने एयरपोर्ट पर चाप पी और कुछ समय साथ में बिताया। सैफ इन सारी खबरों से काफी परेशान हैं और उनका कहना है कि वो मीडिया के खिलाफ इस बात को लेकर केस भी करेंगे।

    सैफ ने कहा ये बहुत अजीब है कि मीडिया यहां तक गिर गयी है। मैं अब इसके खिलाफ एक्शन लूंगा। मेरे वकील इस खबर के पीछे की कौन रिस्पांसिबल है ये जानने की कोशिश कर रहे हैं। इस तरह की खबरें मेरी इमेज को खराब कर सकती हैं। खैर अब सैफ ने तो ये कह दिया कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर किसी से भी झगड़ा नहीं किया और ना ही उन्हें किसी ने वीआईपी लाउंज से बाहर जाने को कहा। लेकिन अगर इतनी सारी खबरें आई हैं तो कहीं ना कहीं कुछ तो गडबड़ होगी। फिल्हाल देखिये सैफ के वकील मीडिया के ऊपर किस तरह का एक्शन लेते हैं।

    English summary
    Saif Ali Khan denies any incident happened at Lucknow Airport with Central Industrial Security Force. Saif Ali Khan said that nothing has happened at Airport and he will take action against media for publishing such a false stories.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X