For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड को हॉलीवुड के बराबर लाना चाहते हैं सैफ

    |

    सैफ अली खान जिन्हें बॉलीवुड के छोटे नवाब के नाम से भी जाना जाता है का कहना है कि उनका बॉलीवुड में आने का डिसीजन लेना बिल्कुल सही था। लेकिन इसीके साथ सैफ ने ये भी कहा कि बॉलीवुड को हॉलीवुड से बराबरी करने की कोशिश भी करनी चाहिए। क्योंकि बॉलीवुड में अभी भी कई कमियां हैं। सैफ अली खान ने कहा कि बॉलीवुड में आज भी जो फिल्में बनती हैं वो हॉलीवुड फिल्मों से कहीं ना कहीं पीछे रह जाती हैं। हालांकि सैफ को बॉलीवुड में ही काम करना पसंद है लेकिन जब भी सैफ को वक्त मिलता है तो वो हॉलीवुड फिल्में भी देखते हैं।

    सैफ अली खान ने आईएनएस के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड को पूर्व का प्रतिनिधी बनकर हॉलीवुड को टक्कर देनी चाहिेए। सैफ अली खान ने कहा पूर्व के देशों में हमारी पहचान मूल रुप से हॉलीवुड से अलग है। हमें भारत से इतर मध्य पूर्व देशों में भी अपनी फिल्मों का प्रदर्शन करना चाहिए। मुझे लगता है कि वहां के लोगों को हमारी फिल्में ज्यादा पसंद आती हैं। यदि हॉलीवुड खुद को पश्चिम का प्रतिनिधी मानता है तो हमें पूर्व का प्रतिनिधि बनकर उन्हें टक्कर देनी चाहिए।

    हाल ही में सैफ अली खान आइपीएल मैच के दौरान अपनी फिल्म गो गोवा गौन का प्रमोशऩ करते भी दिखे। वहां पर उन्होंने कहा वैसे तो मैं अपनी मां की राह पर गया हूं लेकिन ये भी सही है। अभी मैं 42 साल का हूं और अगर क्रिकेटर होता तो अभी तक रिटायर हो गया होता। लेकिन बतौर एक्टर मैं अभी भी खुद को इंज्वॉय कर रहा हूं। मुझे लगता है कि बॉलीवुड में आने का मेरा फैसला बिल्कुल सही था।

    सैफ अली खान करना चाहते हैं हॉलीवुड की बराबरी

    सैफ अली खान करना चाहते हैं हॉलीवुड की बराबरी

    सैफ अली खान ने कहा कि वो चाहते हैं कि हमारी बॉलीवुड किसी भी रुप में हॉलीवुड से कम ना रहे। सैफ ने कहा कि वो चाहते हैं कि बॉलीवुड को भी हॉलीवुड की बराबरी करने की कोशिश करनी चाहिए। हालांकि हम कोशिश भी कर रहे हैं और ये कोशिश जल्द ही कामयाब होगी।

    सैफ ने कहा अच्छा काम करके हम पहुंच जाएंगे मकाम पर

    सैफ ने कहा अच्छा काम करके हम पहुंच जाएंगे मकाम पर

    सैफ अली खान ने आगे कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हॉलीवुड फिल्मों का बजट हमारी फिल्मों से ज्यादा होता है। हमें सिर्फ अपने विचारों को निखारने और अपने व्यक्तिगत पहचान बनाने की ओर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है। हम अच्छा काम कर रहे हैं और धीरे-धीरे उनके बराबर भी पहुंच रहे हैं।

    शर्मिला टैगौर के बेटे हैं तो फिल्मों की अच्छी परख है

    शर्मिला टैगौर के बेटे हैं तो फिल्मों की अच्छी परख है

    सैफ अली खान ने कहा कि वो शर्मिला टैगोर के बेटे है और इस नाते उन्हें अच्छी फिल्मों की अच्छी परख है। सैफ ने कहा कि वो अधिकर हॉलीवुड फिल्में देखते हैं और उन्हें लगता है कि बॉलीवुड भी एक दिन उन्हें टक्कर दे देगा।

    दर्शकों को खुश करना आसान नहीं

    दर्शकों को खुश करना आसान नहीं

    सैफ अली खान ने कहा कि भारतीय दर्शकों को खुश करना इतना भी आसान नहीं होता। हमारे दर्शक सबकुछ स्वीकार नहीं करते। हमारे पास लेखकों और निर्देशकों की संख्या काफी कम है लेकिन अब बहुत नई प्रतिभाएं इस क्षेत्र में आ रही हैं और मुझे आशा है कि भारतीय सिनेमा में बेहतर बदलाव देखने को मिलेगा।

    गो गोवा गौन से काफी उम्मीदें

    गो गोवा गौन से काफी उम्मीदें

    सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गौन जल्द ही रिलीज होने वाली है। सैफ अली खान ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म ज़ॉम्बीज पर आधारित है। लोगों को भी लग रहा है कि उन्हें इस फिल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा।

    English summary
    Saif Ali Khan says that he want Bollywood to compete with Hollywood. Saif Ali Khan said that Bollywood is doing great work and soon we will be able to defeat Hollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X