For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान पहले दिन से स्टार, शाहरूख आजकल स्लो, अक्षय पूरी इंडस्ट्री है -सैफ अली खान ने की स्टार्स पर बात

    |

    सैफ अली खान ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में अपने साथी स्टार्स पर बात की जिसमें तीनों खान से लेकर अजय और अक्षय तक शामिल थे। सैफ ने हर किसी के बारे में कुछ ना कुछ शानदार बताया।

    गौरतलब है कि 90 के दशक में बॉलीवुड को कई सुपरस्टार्स मिले जिनमें शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, सैफ अली खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार प्रमुख थे। दिलचस्प ये है कि आज तक ये सभी स्टार्स राज कर रहे हैं।

    इन सभी स्टार्स ने दो तीन सालों के अंतर पर अपना अपना डेब्यू किया था और सभी को शुरूआती फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने में काफी दिक्कत हुई थी। सिवाय आमिर और सलमान के।

    देखिए सैफ अली खान ने हर किसी की अभिनय कला और करियर को कैसे आंका। पढ़िए उनकी बातचीत का ये मज़ेदार अंश।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    अजय देवगन हमेशा से शांत और सीरियस रहे हैं। वो अपने काम के प्रति बहुत जुनूनी हैं। वो एक डायरेक्टर की तरह सोचते हैं। लेकिन। वो बहुत ही कूल इंसान है। वहीं अक्षय अपने आप में पूरी इंडस्ट्री है। वो पहले एक्टिंग के सेंस में बहुत सीमित था।

    लंबा साथ

    लंबा साथ

    दिलचस्प है कि अजय देवगन और सैफ अली खान का साथ काफी दिलचस्प रहा है। दोनों कच्चे धागे से लेकर ओमकारा तक में साथ दिखाई दिए। और हर फिल्म में उन दोनों की केमिस्ट्री शानदार रही। यही कारण था कि तानाजी में विलेन के लिए अजय देवगन को सैफ के अलावा और कोई दूसरा नाम नहीं सूझा।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    लेकिन अब अक्षय ने अपनी मेहनत और लगन से खुद को पूरा बदल लिया है। अक्षय ने एक बार मुझसे पूछा था कि तुम अमिताभ बच्चन जैसे बनना चाहते हो? मैंने कहा - हां, कौन नहीं चाहता। तो उसने जवाब दिया कि वो धर्मेंद्र जैसा बनना चाहता है। हमेशा नपा तुला।

    छाई रहती थी दोस्ती

    छाई रहती थी दोस्ती

    एक समय था जब अक्षय कुमार और सैफ अली खान की दोस्ती परदे पर छाई रहती थी। दोनों ने जब एक साथ ओले ओले या मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर डांस किया तो फैन्स को उनका ब्रोमांस बिल्कुल असली लगा।

    तीनों खान

    तीनों खान

    तीनों खान के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि मेरे उन्हें कुछ कहने की हिम्मत नहीं होनी चाहिए क्योंकि तीनों ही मेरे सीनियर हैं। आमिर ने हमेशा अच्छी चीज़ें चुनी है। वो नई चीज़ों को लाने में विश्वास रखता है।

    आमिर के साथ फिल्म

    आमिर के साथ फिल्म

    सैफ अली खान और आमिर खान ने एक साथ दिल चाहता है में काम किया और ये सैफ के करियर की सबसे अहम फिल्मों में से एक थी। सैफ का कहना है कि आमिर के साथ एक फ्रेम में आना मेरे लिए काफी था। लोग मुझे आमिर के रहते भी उस फिल्म में याद रखते हैं यही मेरे लिए काफी है।

    शाहरूख खान का समय

    शाहरूख खान का समय

    आजकल शाहरूख खान को शायद समय के साथ साथ चलने में दिक्कत हो रही है क्योंकि वो बिल्कुल अलग जेनरेशन का चेहरा था। जब वो जेनरेशन निकल जाती है तो आपको एडजस्ट करने में टाईम लगता है।

    कल हो ना हो

    कल हो ना हो

    गौरतलब है कि कल हो ना हो करते हुए सैफ को हमेशा ये डर था कि उन्हें इस फिल्म में कोई याद नहीं रखेगा और शाहरूख उन्हें खा जाएंगे। करण को उन्हें भरोसा दिलाना पड़ा था कि इस रोल के लिए लोग उन्हें ढेर सारा प्यार देंगे।

    सलमान तो सलमान है

    सलमान तो सलमान है

    लेकिन हर 90 के दशक के एक्टर के बारे में एक लाजवाब बात रही है तो शाहरूख की चिंता मत करिए वो लौटेगा। और सलमान की बात करूं तो वो पहले ही शॉट से सुपरस्टार रहा है।

    प्रेम भईया

    प्रेम भईया

    सैफ अली खान और सलमान खान ने एक साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं में काम किया है और दोनों की केमिस्ट्री देखकर कोई ये नहीं बता सकता कि स्क्रीन पर दिखने वाले लोग असल में भाई नहीं हैं।

    English summary
    Saif Ali Khan at India Today Conclave talked about his contemporary stars Shahrukh Khan, Salman Khan, Aamir Khan, Ajay Devgn and Akshay Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X