For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उड़ता पंजाब में खुद करीना ने सपोर्टिंग रोल किया, आलिया को मुख्य रोल दे दिया- सैफ अली खान

    |

    सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों लॅाकडाउन में रहकर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ मस्ती टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान से लेकर देश के हालात पर बात की।

    करीना कपूर खान को सैफ अली खान ने सही मायने में मूवी स्टार बताया है और कहा है कि वह एक हॅालीवुड स्टार की तरह सोचती हैं। ऐसे में सैफ अली खान ने करीना के फिल्मों के चयन पर बात की है। साथ ही ये बताया है कि वह इस समय बेटे तैमूर के साथ जो समय बिता रहे हैं वो बेहद यादगार है।

    लॉकडाउन में रहकर सैफ अली खान के पास ऐसे कई काम है जो वो कर रहे हैं। इसके साथ जिस तरह से करीना इस समय एक सही सोच के साथ आगे बढ़ रही हैं, सैफ ने इसकी भी जमकर तारीफ की है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है...

    सैफ अली खान ने कहा मैं और करीना बहुत काम करते हैं

    सैफ अली खान ने कहा मैं और करीना बहुत काम करते हैं

    सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि जिंदगी काफी अलग है। इतनी भी अलग नहीं है। करीना और मैं काम करते हैं। ढेर साला वक्त बिताते हैं। तैमूर भी हमें देखकर काफी खुश है। गिटार बजाना, किताबें पढ़ना जैसी ढेर सारी चीजें हैं जो कर सकते हैं।

    सैफ ने करीना के उड़ता पंजाब रोल पर की बात

    सैफ ने करीना के उड़ता पंजाब रोल पर की बात

    सैफ ने करीना कपूर खान के उड़ता पंजाब में सपोर्टिग रोल पर कहा कि कोई एक्टर उड़ता पंजाब जैसी फिल्म में आलिया भट्ट को मुख्य रोल दे दे और यह सोचकर कि अन्य रोल कर ले वह बहुत अच्छा होता है तो आप हॅालीवुड एक्टर की तरह सोचते हैं।

    मूवी स्टार की तरह लगती हैं

    मूवी स्टार की तरह लगती हैं

    करीना पर वह आगे कहते हैं कि फिर आप वीरे दी वेंडिग जैसी फिल्म में लीड करते हो जो खूब कमाई करती है। इसके बाद अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्म मेंं छोटी सी भूमिका निभाते हो। ये तारीफ है। वह हमेशा से एक मूवी स्टार की तरह लगती हैं।

    मैं लकी हूं कि तैमूर मेरे साथ हैं सैफ अली खान

    मैं लकी हूं कि तैमूर मेरे साथ हैं सैफ अली खान

    तैमूर पर सैफ कहते हैं कि मैं लकी हूं कि मेरे साथ घर पर कोई है। जिसे देखकर मुझे खुशी महसूस होती है। तैमूर मासूम है। उसे नहीं पता कि दुनिया में क्या चल रहा है। वो अपने आसपास पैरेंट्स को देख काफी खुश है। इससे हमें भी सकारात्मकता मिलती है। मैं तैमूर के साथ पेटिंग कर रहा हूं।

    काम को मिस कर रहे हैं सैफ

    काम को मिस कर रहे हैं सैफ

    सैफ अली खान ने इंटरव्यू के दौरान साफ तौर पर कहा कि वह काम को काफी मिस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने करीना की तारीफ करते हुए कहा कि वह लॅाकडाउन में जैसे खुद को पॅाजिटिव रख रही हैं वो काबिले तारीफ है।

    सैफ ने ये भी कहा कि पॉलिटिक्स से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता

    सैफ ने ये भी कहा कि पॉलिटिक्स से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता

    मुझे पॉलिटिक्स से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता है। इस देश में भारतीय होने की और राष्ट्रवादी होने की परिभाषा हमेशा बदलती रहती है। मैं इस बारे में सोच कर अपना खून नहीं जला सकता। मैं उम्मीद करता हूं कि भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है, ये बात हमारे साथ हमेशा रहे। क्योंकि देश किस तरह जाएगा ये तो बहुमत ही बताएगा।

    English summary
    Saif Ali Khan talk about wife Kareena Kapoor Khan said she is born superstar , here read detail news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X