For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आदिपुरुष' की ओटीटी रिलीज पर बोले सैफ अली खान, थिएटर्स के अलावा कहीं नहीं रिलीज होगी फिल्म!

    |

    सुपरस्टार प्रभास इस समय काफी बड़े स्टार हैं और दमदार प्रोजेक्ट्स को लेकर लगातार चर्चा में चल रहे हैं। इस समय वो अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म के लिए लगातार शूट कर रहे हैँ। आदिपुरुष एक शानदार फिल्म होगी और इसमें सीता के किरदार में कृति सैनन नजर आने वाली हैँ। इसके अलावा उस फिल्म सैफ अली खान नजर आएंगे जो कि रावण के किरदार में होंगे।

    सैफ अली खान की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे केजीएफ स्टार यश, कर दी थी रिजेक्ट!सैफ अली खान की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे केजीएफ स्टार यश, कर दी थी रिजेक्ट!

    अब इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर एक खबर आ रही है जो कि आपको खुश कर देगी। कुछ समय से ऐसी चर्चाएं हो रही थीं कि आदिपुरुष ओटीटी पर रिलीज सकती है। लेकिन अब पता चला है कि फिल्म चाहे अनिश्चित काल के लिए टल जाए लेकिन इसकी रिलीज सिर्फ और सिर्फ थिएटर्स में होगी।

    सैफ अली खान ने इसको लेकर खुलासा किया है, उनका कहना है। गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बाद आदिपुरुष हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म होगी। जो कि 400 करोड़ से अधिक बजट के साथ बनाई जाएगी।

    जाहिर सी बात है कि बाहुबली के बाद भगवान राम की भूमिका में प्रभास की लोकप्रियता का कद आदिपुरुष से और भी बढ़ेगा। आदिपुरुष फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगीओम राउत के निर्देशन में बनी है, जिसमें प्रभास, कृति सनेन, सैफ अली खान और सनी सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

    इस माइथोलॉजी ड्रामा फिल्म में वह सीता की भूमिका में नज़र आएंगी। वर्कफ्रंट पर प्रभास इस फिल्म के अलावा राधेश्याम को लेकर भी काफी चर्चा में हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े होंगी।

    English summary
    Bollywood Actor Saif Ali Khan says Prabhas and Kriti Sanon's Adipurush will be release only in Theaters. Fans waiting for release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X