For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ अली खान ने शेयर किया अपना दर्द- 'करियर को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो चुका था'

    By Filmibeat Desk
    |

    वेब सीरिज तांडव में सैफ अली खान के किरदार की चर्चा जोर शोर से चल रही है। एक्टर इन दिनों बैक टू बैक फिल्में और सीरिज में नजर आने वाले हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर बातें की। सैफ ने कहा कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब वह मानसिक और पेशेवर तौर पर खुद को अंधेरे में महसूस करते थे।

    सैफ अली खान ने अपने फिल्मी करियर में काफी नाम कमाया है, एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। लेकिन उनके करियर काफी उतार- चढ़ाव भरा रहा है। अभिनेता ने कहा कि, कई मौकों पर वो परेशान रहे, उदासी का सामना किया।

    अपने करियर के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा, "सच कहूं तो मुझे लगता है कि मैंने काफी मेहनत की है। एक समय ऐसा था जब में खुद को मानसिक और पेशेवर तौर पर एक खाई में महसूस करता था। मैं इससे निकलने का प्रयास करता था। यह मेरे लिए एक पहाड़ पर चढ़ने जैसा था। मुझे लगता था कि मैं बेस कैंप में हूं और मैंने प्रगति की, लेकिन अभी एक लंबा रास्ता तय करना है।"

    साथ ही सैफ अली खान ने उन फिल्मकारों का भी शुक्रिया भी अदा दिया जिन्होंने उन्हें बेहतरीन किरदार दिए। जिनकी वजह से वह अपने करियर को दूसरा मौका देने में सफल हो पाए।

    'तांडव' के अलावा सैफ अली खान फिलहाल मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' और फिर 'भूत पुलिस' में नजर आने वाले हैं। भूत पुलिस के लिए उन्होंने उत्साह जाहिर किया। उन्होंने कहा, 'भूत पुलिस को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। इस फिल्म की शूटिंग 80 प्रतिशत पूरी हो चुकी है।'

    ऑल्ट बालाजी पर 2021 में आने वाली 10 सीरिज की लिस्ट- ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3, अपहरण 2 से लेकर बैंग बैगऑल्ट बालाजी पर 2021 में आने वाली 10 सीरिज की लिस्ट- ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3, अपहरण 2 से लेकर बैंग बैग

    English summary
    Saif Ali Khan says he was in a ‘mental and professional ditch’ and his work got him out of it. He talked about how excited he is about all his upcoming projects.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X