For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरी लव आज कल का ट्रेलर बेहतर था - सैफ अली खान ने दिया सारा - कार्तिक की फिल्म पर रिएक्शन

    |

    सैफ अली खान ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल ट्रेलर देखा और उन्होंने फिल्म के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सैफ अली खान ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्म का ट्रेलर ज़्यादा अच्छा लगा था।

    अब सैफ की इस सच्चाई पर फैन्स फिदा हो चुके हैं क्योंकि सारा और कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर किसी को भी पसंद नहीं आया है।

    हालांकि सैफ अली खान ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म को शुभकामनाएं दी हैं। गौरतलब है कि सारा और कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद नहीं आया और इम्तियाज़ अली की फिल्म से दर्शकों को निराशा हो रही है।

    फिल्म 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज़ हो रही है। देखिए बॉलीवुड का वैलेंटाइन बॉक्स ऑफिस -

    गली बॉय

    गली बॉय

    गली बॉय ने 2019 में वैलेंटाइन डे के दिन, 14 फरवरी को 19 करोड़ की ओपनिंग की थी। रणवीर सिंह की इस फिल्म ने दर्शकों का खूब दिल जीता।

    पैडमैन

    पैडमैन

    पैडैमैन, 9 फरवरी 2018 को रिलीज़ हुई थी। हालांकि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉलीवुड का नॉर्मल रोमांस नहीं था लेकिन अपनी पत्नी के प्रति एक आदमी का प्यार और ज़िम्मेदारी ज़रूर थी। फिल्म ने 10 करोड़ की ओपनिंग दी थी और 40 करोड़ का वीकेंड।

    जॉली एलएलबी 2

    जॉली एलएलबी 2

    अक्षय कुमार की ये फिल्म रिलीज़ हुई 10 फरवरी 2017 को। फिल्म का रोमांस से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं था। बल्कि फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा थी। इसके बावजूद फिल्म ने 13 करोड़ की ओपनिंग की और 50 करोड़ का वीकेंड दिया।

    सनम रे

    सनम रे

    पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला के इस लव ट्राएंगल को वैलेंटाइन वीक का पूरा फायदा मिला था। फिल्म 12 फरवरी 2016 को रिलीज़ हुई थी और बेकार रिव्यू के बावजूद फिल्म ने 5 करोड़ की ओपनिंग और 17 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    फितूर

    फितूर

    12 फरवरी 2016 को सनम रे के साथ क्लैश हुई आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म फितूर। सनम रे से बेहतर होने के बावजूद इसे 3 करोड़ की ओपनिंग और 14 करोड़ का वीकेंड मिला था।

    रॉय

    रॉय

    रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज़ की रॉय, 13 फरवरी 2015 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म के रिव्यू अच्छे नहीं थे लेकिन फिर भी फिल्म ने 10 करोड़ की ओपनिंग और 28 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    हंसी तो फंसी

    हंसी तो फंसी

    2014 के वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हुई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के रोमांस के साथ। हंसी तो फंसी 7 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने 4 करोड़ की ओपनिंग और 16 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    गुंडे

    गुंडे

    14 फरवरी 2014 को रिलीज़ हुई थी रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ प्रियंका चोपड़ा का धमाका, गुंडे। फिल्म ने 15 करोड़ की ओपनिंग तो की थी लेकिन केवल 43 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    एबीसीडी

    एबीसीडी

    रेमो डीसूज़ा की फिल्म एबीसीडी, 8 फरवरी 2013 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में सभी न्यूकमर थे लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने 5.5 करोड़ की ओपनिंग और 18 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    स्पेशल 26

    स्पेशल 26

    अक्षय कुमार की स्पेशल 26 रेमो डीसूज़ा की फिल्म से क्लैश कर गई। 8 फरवरी 2013 को रिलीज़ ये फिल्म भी रोमांस से कोसों दूर थी। हालांकि इसका गाना कौन मेरा क्या तू लागे आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में है। फिल्म ने 6.5 करोड़ की ओपनिंग की थी लेकिन शानदार वर्ड ऑफ माउथ के बाद 25 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    एक मैं और एक तू

    एक मैं और एक तू

    10 फरवरी 2012 को आई करीना कपूर और इमरान खान की एक मैं और एक तू। ये फिल्म वैलेंटाइन डे पर ही बनी थी। फिल्म ने 5 करोड़ की ओपनिंग की और 21 करोड़ का वीकेंड दिया।

    पटियाला हाउस

    पटियाला हाउस

    अक्षय कुमार और अनुष्का शर्मा का रोमांस पटियाला हाउस का छोटा सा हिस्सा था। 11 फरवरी 2011 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.5 करोड़ की ओपनिंग की थी और 15.5 करोड़ का वीकेंड दिया था।

    English summary
    Saif Ali Khan reacted to Sara Ali Khan and Kartik Aaryan’s Love Aaj Kal trailer and confessed that his trailer was far better than her daughter’s.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X