For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के बारे में सुन सैफ अली खान का ऐसा था पहला रिएक्शन

    |

    करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इससे पहले सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान का एक बेटा तैमूर अली खान हैं। जो अक्सर सोशल मीडिया की हैडलाइन में बना रहता है। कुछ दिन पहले ही करीना-सैफ ने इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर था कि वह जल्द ही मां बनने जा रही हैं। अब करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने पति सैफ के साथ इस गुड न्यूज को बताया तो उनका पहला रिएक्शन कैसा था। करीना ने कहा कि उनका परिवार एकदम सामान्य परिवार जैसा ही है।

    जैकलीन फर्नांडिस हुईं टॉपलेस, बोल्ड तस्वीरों से मचाया बवाल- PICS

    वह कहती हैं, सैफ और हमारी पूरी फैमिली एकदम नॉर्मल हैं। ये सब बिल्कुल भी असल जिंदगी में फिल्मी नहीं है। सैफ को जब इस खबर के बारे में बताया तो उनका बहुत ही सामान्य सा रिएक्शन था। करीना ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब सैफ को इस प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो वह बहुत खुश हुए। सैफ और मैं इस गुडन्यूज को सेलिब्रेट करना चाहते थे। फिलहाल इस खास पल को हम एन्जॉय कर रहे हैं।

    सैफ और करीना की शादी की 8वीं सालगिरह

    सैफ और करीना की शादी की 8वीं सालगिरह

    हाल में ही सैफ और करीना ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। करीना ने पति के लिए एक रोमांटिक पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर सैफ से अपने प्यार का इजहार किया।

    मुंबई एयरपोर्ट सपॉट

    मुंबई एयरपोर्ट सपॉट

    करीना कपूर हाल में ही दिल्ली से मुंबई पहुंची हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आई थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें सपॉट किया गया। उनके साथ सैफ अली खान और तैमूर अली खान भी नजर आए। इन तस्वीरों में करीना कपूर का बेबी बंप भी झलका।

    शूटिंग

    शूटिंग

    करीना कुछ दिनों के लिए दिल्ली आई हुई थीं। यहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की। करीना अपने रोल की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

    करीना कपूर आमिर खान

    करीना कपूर आमिर खान

    3 इडियट्स के बाद एक बार फिर करीना कपूर आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। दोनों की ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

    English summary
    saif ali khan reaction on Kareena Kapoor khan second pregnancy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X