For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: सैफ अली खान बोले, किसी में इतनी हिम्मत नहीं है जो उनके परिवार वालों के साथ...

    |

    मी टू अभियान के लगातार बढ़ने के बाद अब शायद ही कोई ऐसा सुपरस्टार बचा हो जो इसपर बात ना कर चुका हो। हाल ही में छोटे नवाज सैफ अली खान का इस मामले में बयान सामने आया है। बता दें कि उनका कहना है कि किसी भी इंसान के पास इतनी हिम्मत नहीं है जो मेरे परिवार के साथ बदसुलूकी कर सके। बता दें कि सैफ अली खान इस समय अपनी बेटी सारा अली खान के करियर को लेकर काफी ज्यादा ध्यान दे रहें है।

    कमजोर पड़े ऋषि कपूर ने लिया रणबीर के कंधो का सहारा, बाद में किया ये भावुक पोस्टकमजोर पड़े ऋषि कपूर ने लिया रणबीर के कंधो का सहारा, बाद में किया ये भावुक पोस्ट

    सैफ अली खान का कहना है के वो जानते हैं कि इस समाज में कई तरह के लोग हैं लेकिन उनको ऐसा लगता है कि चाहे मेरी मां हो, बेटी हो या मेरी पत्नी हो..इतनी किसी में हिम्मत नहीं है जो उनसे गलत व्यवहार करे।

    इसके अलावा सैफ अली खान ने ये भी कहा कि ये इस वजह से भी हो सकता है कि उनके साथ सुरक्षा है और बाकी ऐसे भी लोग है जिनके पास सुरक्षा नहीं होती है। बता दें कि इस समय कई बातों को लेकर कई लोग इस मामले में फंसते हुए नजर आ रहें है।

    गौरतलब है कि इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर की थी और इसके बाद कई मामले में सामने आए हैं। इनमे से कई तो ऐसे मामले थे जिन्होने लोगों को काफी ज्यादा चौंका भी दिया है।

    English summary
    Saif ali khan said on the MeToo moment that i feel people don't have the guts to misbehave with my family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X