For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने 'दे दे प्यार दे' मे उड़ाया सैफ और करीना की उम्र का मजाक- सैफ ने दिया ये जवाब

    |
    Ajay Devgn makes fun of Kareena Kapoor Khan & Saif Ali Khan; Here's Why | FilmiBeat

    हाल ही में अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमे उनके साथ राकुल प्रीत और तब्बू लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में एक डायलॉग के दौरान अजय देवगन ने कहा कि एज गैप से क्या होता है..सैफ और करीना की जोड़ी देख लो। दरअसल फिल्म में अजय देवगन राकुल प्रीत से इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सैफ अली खान और करीना कपूर खान का नाम लेना कहीं दोनो को बुरा ना लग जाए।

    सलमान खान या अली अब्बास जफर के कारण नहीं मिली है भारत- कैटरीना कैफसलमान खान या अली अब्बास जफर के कारण नहीं मिली है भारत- कैटरीना कैफ

    खैर अब इस बात पर सैफ अली खान की प्रतिक्रिया आ चुकी है और उन्होने कहा कि इट्स कूल। मतलब ये है कि सैफ अली खान को इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है।

    बता दें कि अजय देवगन की ये फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है और अजय देवगन कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे हैं। कई तरह की फिल्में करने के लिए मशहूर अजय देवगन ने सबको चौंका दिया है।

    अजय देवगन की यह फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज होगी। यह रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। भूषण कुमार ने खुशी जताते हुए कहा है कि.. हम अजय देवगन की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है फिल्म भारतीय ऑडियंस का मनोरंजन करेगी।

    English summary
    Super star Saif ali khan react on De de pyar de age gap dialogue, he says it's cool. film will release on 17 May.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X