For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो नवाब सैफ जा सकते हैं सलाखों के पीछे

    |

    सैफ अली खान एक बार फिर से साल 2012 में की गयी मारपीट के सिलसिले में कानूनी शिकंजे में फंसते नज़र आ रहे हैं। 6 अप्रैल को हुई सुनवाई के दौरान सैफ के कोर्ट से गायब रहने के चलते कोर्ट ने उन्हें आखिरी चेतावनी देते हुए वॉर्निंग दी है कि अगर अगली सुनवाई में सैफ नहीं आए तो उनके खिलाफ वॉरंट जारी किया जा सकता है।

    ज्ञात हो कि साल 2012 में सैफ अली खान और उनके दो दोस्तों को एक होटल में एनआरआई इकबाल शर्मा और उनके ससुर के साथ बद्तमीजी करने के चलते पुलिस थाने के चक्कर लगाने पड़े थे। उस वक्त सैफ और उनके दोस्तों के खिलाफ पुलिस में अफआईआर लिखवाई गयी थी और अभी तक ये केस चल रहा है।

    सोमवार को सैफ अली खान को कोर्ट में हाजिरी देनी थी लेकिन वो कोर्ट नहीं गये। सैफ के वकील ने दलील दी कि सैफ फिल्म की शूटिंग के चलते विदेश गये हुए हैं और इस वजह से वो कोर्ट में हाजिर नहीं हो सके।

    इस दौरान सरकारी वकील ने सैफ के खिलाफ वॉरंट जारी करने की मांग की। जिसके चलते कोर्ट ने ये फैसला लिया है कि 18 जून को दूसरी सुनवाई के दौरान अगर सैफ नहीं मौजूद हुए तो उनके खिलाफ वॉरंट जारी किया जा सकता है।

    English summary
    Saif Ali Khan along with two friends allegedly assaulted one NRI Iqbal Sharma and his father-in-law on February 22nd, 2012. The case is still in process and Saif Ali Khan's repeated absence at the hearings apparently made the Court very disappointed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X