For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ अली खान और करीना कपूर ने ही नहीं तैमूर ने भी किया डोनेट, खुद पोस्ट में बताया

    |

    कोरोना वायरस के खिलाफ आर्थिक मदद करने की लिस्ट में करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम भी जुड़ गया है। सैफ अली खान और करीना कपूर के अलावा तैमूर अली खान ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए डोनेशन किया। जी हां, ऑफिशियल पोस्ट में करीना कपूर ने जो पोस्ट शेयर किया उससे यही जानकारी मिलती है।

    सोशल मीडिया पर 'सूर्यवंशी' की वाहवाही, रोहित शेट्टी ने कोरोना की जंग में दिए इतने लाखसोशल मीडिया पर 'सूर्यवंशी' की वाहवाही, रोहित शेट्टी ने कोरोना की जंग में दिए इतने लाख

    करीना कपूर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस को लेकर पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने दान की बात की और फैंस से भी अपील की। इस पोस्ट के नीचे पूरे परिवार का नाम करीना व सैफ ने मेंशन किया।

    तैमूर अली खान ने भी किया डोनेट

    तैमूर अली खान ने भी किया डोनेट

    पूरी दुनिया जहां कोरोना वायरस के खिलाफ जूझ रही है, वहीं भारत भी इससे उभरने की जद्दोजहद में लगा हुआ है। कोरोना वायरस से उभरने के लिए तमाम सेलिब्रेटी दान व डोनेशन में जुटे हैं। इसी ही लिस्ट में तैमूर अली खान का नाम भी जुड़ गया है।

    करीना-सैफ ने शेयर किया पोस्ट

    करीना-सैफ ने शेयर किया पोस्ट

    करीना कपूर और सैफ अली खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में बताया कि उन्होंने पीएम राहत कोष और महाराष्ट्र सीएम कोष में मदद कर दी है। साथ ही फैंस से भी आर्थिक मदद की अपील की।

    यहां है ट्विस्ट

    यहां है ट्विस्ट

    दरअसल करीना व सैफ द्वारा शेयर ऑफिशियल पोस्ट में नीचे नाम लिखा था। इस जगह करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर का नाम मेंशन था।

    मतलब

    मतलब

    साफ कर दें कि इस परिवार ने आर्थिक मदद करने के बाद नीचे सिर्फ अपना ही नाम नहीं बल्कि तैमूर का नाम भी शामिल किया। जिसका मतलब ये निकलता है कि उनकी पूरी फैमिली की ओर से ये कॉट्रीब्यूशन है।

    फैमिली क्वारंटाइन में

    फैमिली क्वारंटाइन में

    पिछले कई दिनों से करीना कपूर और सैफ अली खान व तैमूर अली खान घर में ही बंद है। कोरोना के चलते करीना परिवार संग क्वारंटाइन में हैं।

    View this post on Instagram

    🙏🏻

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

    English summary
    saif ali khan kareena kapoor taimur donate money for coronavirus
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X