For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदिपुरूष: रावण पर दिये अपने कमेंट को लेकर सैफ अली खान ने मांगी माफी- कहा, मैं अपना बयान वापस लेता हूं

    |

    कुछ दिनों पहले अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरूष' से जुड़ी ऐसा बयान दिया है, जिससे एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि आदिपुरूष में रावण का मानवीय पक्ष दिखाया जाएगा और उसके कृत्यों को जस्टिफाई किया जाएगा। फिर क्या था.. सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ लोग सैफ अली खान को फिल्म से बाहर निकालने की मांग करने लगे।

    Kareena Kapoor with Saif Ali Khan Snapped at Bandra | FilmiBeat

    बहरहाल, अब सैफ अली खान ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है और कहा कि, भगवान राम हमेशा से मेरे लिए वीरता के प्रतीक रहे हैं। सैफ ने कहा, "मुझे पता चला है कि हाल ही में मेरे एक इंटरव्यू में दिए गए बयान पर विवाद हुआ है। इसने कुछ लोगों की भावनाओं को दुख पहुंचाया है। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं और इसे वापस लेता हूं।"

    हर तरफ से आलोचना झेलते अभिनेता ने कहा, "भगवान राम मेरे लिए हमेशा से ही सच्चाई और नायकत्व के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष फिल्म बुराई पर सच्चाई की जीत पर आधारित है और पूरी टीम इसी बात को लेकर मिलकर काम कर रही है कि इस कहानी को बिना तोड़े-मरोड़े पेश किया जा सके।"

    adipurush

    बता दें, ओम राउत ने निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरूष' में प्रभास राम और सैफ रावण की भूमिका निभाते दिखेंगे। यह टी सीरिज की बिग बजट फिल्म होने वाली है।

    विवादित बयान-

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा था- "राक्षस देवता की भूमिका निभाना मजेदार है। हम इसे थोड़ा मानवीय रूप देंगे। जहां तक मनोरंजन की बात है, हम लंकेश द्वारा सीता हरण की बात को भी जस्टिफाई करने का प्रयास करेंगे और श्रीराम के साथ युद्ध को बदले की लड़ाई दिखाएंगे, रावण की बहन शूर्पणखा की नाक लक्ष्मण ने काट दी थी।"

    IMDb ने रिलीज किया 2020 के चर्चित सितारों की लिस्ट- 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी टॉप पर, देखें पूरी LISTIMDb ने रिलीज किया 2020 के चर्चित सितारों की लिस्ट- 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी टॉप पर, देखें पूरी LIST

    English summary
    Saif Ali Khan issues apologises for his previous statement on his character Raavan from Adipurush. He said, Ram symbolises heroism for me.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X