»   » First LOOK: हैरान कर देंगे ये KHAN स्टार.. देंखे अगली फिल्म का धमाकेदार अंदाज

First LOOK: हैरान कर देंगे ये KHAN स्टार.. देंखे अगली फिल्म का धमाकेदार अंदाज

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

किसी किसी फिल्म का फर्स्ट लुक ही आपको इतना हैरान कर जाता है कि फिल्म के लिए आप बेसब्र हो उठते हैं। फिलहाल, सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'कालाकंदी' के साथ भी ऐसा ही है। फिल्म से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। 

सुपर रोमांटिक अजय देवगन.. कहीं दूसरी 'शिवाय' तो नहीं ये फिल्म!

8 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन अक्षत वर्मा कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान के साथ दीपक डोबरियाल, विजय राज़, कुणाल रॉय कपूर, अमायरा दस्तुर, नील भूपलम जैसे सितारे भी दिखेंगे। 

Saif Ali Khan

कालाकंदी एक थ्रिलर डार्क कॉमेडी है.. जहां 6 अलग अलग लोगों की कहानियां होंगे.. एक दूसरे से बिल्कुल अलग। मुंबई की एक बरसात की रात में बुनी ये कहानियां....जिंदगी, मौत, कर्मा की बात कहेंगी।

Saif Ali Khan KAALAKAANDI new LOOK OUT; Watch | FilmiBeat

यहां जानें सैफ अली खान की आने वाली फिल्में- 

कालाकंदी

कालाकंदी

कालाकंदी सैफ अली खान की अगली फिल्म होगी जिसमें तीन कहानियां होंगी और उसमें एक कहानी में सैफ अली खान होंगे। कहा जा रहा है कि उनका फिल्म में सबसे ज्यादा दमदार रोल है।

शेफ

शेफ

शेफ सैफ अली खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म होगी जिसमें वो एक अलग किरदार में दिखेंगे। फिल्म 2014 में रिलीज होने वाली अमेरिकी फिल्म शेफ की हिंदी रीमेक है।

बाज़ार

बाज़ार

बाज़ार भी इस साल के आखिर तक रिलीज होगी जिसमें सैफ अली खान स्टॉकब्रोकर की भूमिका में हैं।

बाटला हाउस

बाटला हाउस

निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाटला हाउस' में भी सैफ हो सकते हैं।बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित इस फिल्म के लिए निखिल आडवाणी को एक मंझे हुए एक्टर कि जरूरत है, जो इंस्पेकटर मोहन चंद शर्मा का किरदार अदा कर सके। लिहाजा, उन्होंने सैफ से बात की.. और सैफ को भी स्क्रिप्ट पसंद आई।

गो गोआ गोन- 2

गो गोआ गोन- 2

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिनेश ने कंफर्म किया है कि वे गो गोओ गोन पार्ट 2 लाने वाले हैं। उन्होंने कहा, मैं कोशिश करूंगा कि फिल्म की ओरिजनल कास्ट ही सीक्वल में भी हो। सैफ अली खान तो लगभग फाइनल ही हैं।

विपुल शाह की अगली फिल्म

विपुल शाह की अगली फिल्म

सैफ अली खान विपुल शाह की अगली फिल्म में डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगे और बेशक वो इसमें बहुत अच्छे लगेंगे।

करियर पर फोकस

करियर पर फोकस

सैफ की रंगून से पहले 2015 में फैंटम आई थी और वो भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 2017 में आई रंगून भी फ्लॉप रही.. लिहाजा, अब सैफ अपने करियर को लेकर काफी सचेत हो गए हैं।

English summary
The first look of Saif Ali Khan in his upcoming film 'Kaalakaandi' has been unveiled.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi