»   » अज़ान और मुसलमानों पर पहला KHAN कमेंट - कंट्रोवर्शियल या नहीं...आप करिए Decide!

अज़ान और मुसलमानों पर पहला KHAN कमेंट - कंट्रोवर्शियल या नहीं...आप करिए Decide!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोनू निगम काफी समय से चर्चा में चल रहे हैं। सब शुरू हुआ उस दिन जिस दिन लाउडस्पीकर पर अज़ान की आवाज़ सुनकर सोनू निगम को उठना पड़ा और बस उन्होंने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया और बवाल मच गया।

अब सैफ अली खान ने सोनू निगम के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा है, कि बतौर अल्पसंख्यक दुनिया में आपको लोगों को अपनी मौजूदगी का एहसास कराना पड़ता है, लोगों को अपनी मौजूदगी की स्वीकार करवानी पड़ती है।

saif-ali-khan-comments-on-sonu-nigam-s-azaan-row
 

इंडियन एक्सप्रेस के एक कार्यक्रम में बात करते हुए सैफ ने कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि जितनी कम आवाज हो उतना ही अच्छा है, लेकिन मैं ये भी समझता हूं कि अजान के दौरान ध्वनि का विस्तार एक तरह से असुरक्षा की भावना से पैदा होती है।'

सैफ अली खान के मुताबिक एक अल्पसंख्यक होने के नाते आप चाहते हैं कि दूसरे लोग आपकी मौजूदगी का एहसास करें यहीं नहीं वे आपकी उपस्थिति को स्वीकार भी करें।

सैफ ने कहा कि अगर इस हालत में कोई भी अजान की आवाज को कम करने को कहता है तो इससे कुछ लोगों का उग्र हो जाना स्वभाविक है। हालांकि उन्होंने माना कि सोनू निगम की शिकायत करने का तरीका गलत था! 

वहीं कुछ लोगों ने कहा कि सोनू के घर के आसपास अज़ान की कोई आवाज़ नहीं आती और वो केवल पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं, जिस पर सोनू निगम ने आज एक वीडियो डाला सुबह की अज़ान का।

 

English summary
Saif Ali Khan comments on Sonu Nigam's Azaan row.
Please Wait while comments are loading...