»   » सैफ-करीना का अगला प्रोजेक्ट फाइनल..साथ आएंगे नजर!

सैफ-करीना का अगला प्रोजेक्ट फाइनल..साथ आएंगे नजर!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

तैमूर को जन्म देने के बाद हर कोई अब करीना कपूर की अगली फिल्म का इंतजार कर रहा है। करीना कपूर जल्द ही वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी। अब करीना कपूर ने अपना अच्छा खासा वजन भी कम कर लिया है। लेकिन वीरे दी वेडिंग के अलावा सैफ-करीना को चाहने वाले लोगों के लिए एक और खुशखबरी है।

[खूबसूरत जगह..इंटेंस कैरेक्टर..म्यूजिक..इस सुपरस्टार डायरेक्टर का खास है अंदाज ]

दरअसल सैफ अली खान और करीना कपूर ने साथ में एक प्रोजेक्ट के लिए हामी भरी है। दोनों साथ में एक विज्ञापन में नजर आएंगे जिसे सैफ और करीना ने साइन भी कर लिया है। हालांकि वो किस ब्रांड का विज्ञापन करेंगे ये अभी साफ नहीं है।  सैफ करीना पहले भी कई विज्ञापन में साथ में नजर आ चुके हैं और फैन्स उन्हें साथ देखना पसंद करते हैं।

saif-ali-khan-and-kareena-kapoor-to-comeback-together

प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर को कई ब्रांड एंडोर्समेंट के ऑफर मिले और उन्होंने कई प्रोडक्ट का विज्ञापन भी किया। अभी भी करीना कपूर सात से अधिक बेबी और मेटरनिटी से जुड़े प्रोडक्ट को एंडोर्स कर रही हैं। करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी हमेशा एक्टिव रह कर एक अलग ही रिकॉर्ड कायम किया। 

Saif Ali Khan Drags Taimur Ali while talking about NEPOTISM; Here's How | FilmiBeat

फिलहाल करीना का पूरा ध्यान अपनी फिटनेस पर है तो सैफ अली खान भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिलहाल सैफ अली खान और कंगना रनौत का नेपोटिज्म पर लिखे गए ओपन लेटर की वजह से सुर्खियों में हैं। 

English summary
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor to comeback together.
Please Wait while comments are loading...