For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनन्या पांडे के लफड़ेबाज़ पापा बनने जा रहे हैं सैफ अली खान, जानिए फिल्म की डीटेल्स

    |

    अनन्या पांडे धीरे धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमा रखी हैं। स्टूडेंट ऑफ दई ईयर, पति पत्नी और वो, काली पीली और दीपिका पादुकोण - सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक अनाम फिल्म के बाद अब उनकी अगली फिल्म है सैफ अली खान के साथ। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रईस फेम राहुल ढोलकिया।

    एक्सेल इंटरटेनमेंट की इस फिल्म का नाम है लफड़ेबाज़। फिल्म में सैफ अली खान अनन्या पांडे के पापा की भूमिका में दिखाई देंगे। ये पापा कूल हैं। यानि कि वो रोल जिसे निभाने के लिए सैफ परफेक्ट है।

    गौरतलब है कि सिनेमा में काफी एक्सपेरिमेंट करने के बाद सैफ अली खान भी कॉमर्शियल सिनेमा की तरफ मुड़े हैं। हाल ही में आई जवानी जानेमन में वो अपने पुराने अंदाज़ में दिखाई दिए। सैफ ने यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 में भी रानी मुखर्जी के साथ दिखाई देंगे। और इसके बाद अब सैफ ने लफड़ेबाज़ साईन की है।

    हाल ही में दिनेश विजान ने गो गोआ गॉन 2 भी अनाउंस कर दी है जिसमें सैफ अली खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

    लगातार कर रहे हैं एक्सपेरिमेंट

    लगातार कर रहे हैं एक्सपेरिमेंट

    सैफ अली खान इस समय लगातार अच्छे कंटेंट को बढ़ावा दे रहे हैं और अपने किरदारों में कुछ भी नया ट्राई करने से बिल्कुल भी नहीं कतरा रहे हैं। उनका ये नया अंदाज़ फैन्स को भा भी रहा है और सैफ जो भी रिस्क ले रहे हैं, वो सफल भी हो रहा है।

    साल 2018 से शुरूआत

    साल 2018 से शुरूआत

    सैफ ने साल 2018 से अपने करियर को नई दिशा देने की शुरूआत की थी। इस साल की शुरूआत सैफ अली खान ने डार्क कॉमेडी के साथ की और ऐसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था। इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को काफी सराहना भी मिली।

    सेकरेड गेम्स से तबाही

    सेकरेड गेम्स से तबाही

    इसके बाद सैफ अली खान ने सेकरेड गेम्स के साथ तबाही मचा दी। इस वेब सीरीज़ में उनके निभाए किरदार सरताज सिंह ने एक बार फिर से लोगों को याद दिलाया कि सैफ अली खान क्या क्या करने के काबिल हैं।

    आगे भी लिया रिस्क

    आगे भी लिया रिस्क

    सैफ अली खान ने पिछले साल भी अपना ये नया रास्ता नहीं छोड़ा। उनके किरदार भी चैलेंज से भरे हुए रहे। लाल कप्तान में वो एक नागा साधु की भूमिका में दिखाई दिए। एक ऐसा नागा साधु जो बदला लेने के लिए निकला हुआ है। हालांकि उनका ये एक्सपेरिमेंट कमज़ोर स्क्रिप्ट के चलते विफल हो गया।

    लुक से लेकर कहानी तक

    लुक से लेकर कहानी तक

    सैफ अली खान ने लाल कप्तान में लुक से लेकर कहानी पर पूरा ध्यान दिया था। फिल्म से सैफ का पहला लुक बाहर आते ही इस फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता बढ़ चुकी थी। लेकिन रिलीज़ के बाद ये फिल्म औंधे मुंह गिर पड़ी।

    जवानी जानेमन

    जवानी जानेमन

    हालांकि अब कॉमर्शियल फिल्मों पर भी सैफ की पूरी पकड़ है। जवानी जानेमन में तबू, सैफ और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने काफी धमाल मचाया और ये कॉमेडी फिल्म मल्टीप्लेक्स दर्शकों को पसंद भी आ रही हैं।

    कैमियो ही सही

    कैमियो ही सही

    मुकेश छाबड़ा की फिल्म फॉल्ट इन अवर स्टार्स के रीमेक में सैफ अली खान एक कैमियो करते नज़र आए। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म का नाम है दिल बेचारा।

    भूत पुलिस

    भूत पुलिस

    वहीं सैफ अली खान, एक हॉरर कॉमेडी में भी नज़र आएंगे जिसे पवन कृपलानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान के साथ फातिमा सना शेख और अली फ़ज़ल नज़र आएंगे।

    तानाजी

    तानाजी

    सैफ अली खान, अजय देवगन स्टारर तानाजी में विलेन की मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए। इस पीरियड फिल्म की सारी तारीफें अजय देवगन बटोर कर ले गए।

    कर चुके हैं साबित

    कर चुके हैं साबित

    सैफ अली खान निगेटिव भूमिकाओं को कितनी बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं ये बात वो ओमकारा में साबित कर चुके हैं। दिलचस्प ये है कि विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में भी अजय देवगन हीरो थे और सैफ अली खान विलेन। और इस फिल्म की सारी तारीफें सैफ अली खान बटोर कर ले गए थे।

    English summary
    Saif Ali Khan and Ananya Pandey are uniting for Rahul Dholakia’s film titled Lafdebaaz. The film is all set to go on floor in march.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X