For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Saif Ali Khan ने माना बेतहाशा फीस ले रहे हैं फिल्मों के हीरो, बुरी तरह फ्लॉप हो रही हैं बड़े बजट की फिल्में

    |

    Saif Ali Khan accepts lead actors are charging insane fees: सैफ अली खान [Saif Ali Khan] उन एक्टर्स में से एक हैं जो बेहद कम दो टूक बातें करते हैं। लेकिन जब वो दो टूक बातें करते हैं तो फिर एकदम तपाक से अपनी भी कमियां बता डालते हैं। इस बार एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस समय इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कमी पर बात की। ये कमी है एक्टर्स की फीस।

    सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया, इस समय फिल्मों के लीड एक्टर बहुत ही ज़्यादा फीस ले रहे हैं। बड़े बजट की फिल्मों को फ्लॉप होते देखना बेहद ही दुखद है और निराशाजनक है। सैफ अली खान ने ये भी बताया इस समय फिल्मों का बजट घटता बढ़ता रहता है और इसकी वजह है एक्टर्स की बेहद ज़्यादा बढ़ती हुई फीस।

    सैफ अली खान ने इस दौरान, अपनी फिल्म विक्रम वेधा के भी फ्लॉप होने पर बात करते हुए बताया, मुझे नहीं पता विक्रम वेधा जैसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं चली। विक्रम वेधा एक ऐसी फिल्म थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था।

    नहीं पता क्यों नहीं चली फिल्म

    नहीं पता क्यों नहीं चली फिल्म

    सैफ अली खान ने विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करते हुए भी कहा कि मुझे बिल्कुल नहीं पता कि वो फिल्म क्यों नहीं चला। आजकल कौन सी फिल्म चल पा रही है और किसलिए चल पा रही है ये कोई नहीं बता पा रहा है। दूसरी तरफ, हम लोगों को बहुत ज़्यादा फीस दे रहे हैं, फिल्म का बजट बढ़ रहा है और वो और ज़्यादा बुरी तरह फ्लॉप हो रही है।

    आने वाली फिल्म के लंकेश

    आने वाली फिल्म के लंकेश

    अगर आने वाली फिल्मों की बात करें तो सैफ अली खान, कृति सैनन और प्रभास स्टारर आदिपुरूष में रावण के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म से सैफ अली खान का पहला लुक टीज़र में सामने आया और लोगों ने इसकी जमकर आलोचना की। किसी ने बताया कि ये लुक खिलजी जैसा है तो किसी ने बस वीएफएक्स की बुराई की। इस कड़ी आलोचना के बाद आदिपुरूष टीम ने सार्वजनिक दिलासा देते हुए लंकेश के लुक पर वापस काम करना शुरू किया है।

    फिल्म शुरू होते ही विवादों में फंसे

    फिल्म शुरू होते ही विवादों में फंसे

    आदिपुरूष में सैफ अली खान, रावण का किरदार निभाएंगे, इस बात का अनाउंसमेंट होते ही सैफ अली खान विवादों में घिर गए थे। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए रावण के पक्ष को समझाने की कोशिश की थी। उनका ये इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था जहां वो ये समझाते हुए देखे गए थे कि रावण ने जो भी किया वो उसकी दृष्टि से सही कैसे था। बस सैफ अली खान के इस बयान के बाद फिल्म इतना विवादों में घिर गई थी कि सैफ अली खान को अपना ये बयान सार्वजनिक रूप से वापस लेना पड़ा था और माफी मांगनी पड़ी थी।

    लगातार अच्छे किरदारों का चुनाव

    लगातार अच्छे किरदारों का चुनाव

    गौरतलब है कि सैफ अली खान लगातार एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और अच्छे कंटेंट को बढ़ावा दे रहे हैं। वो अपने किरदारों में कुछ भी नया ट्राई करने से बिल्कुल भी नहीं कतरा रहे हैं। उनका ये नया अंदाज़ फैन्स को भा भी रहा है और सैफ जो भी रिस्क ले रहे हैं, वो कभी सफल हो रहा है तो कभी औंधे मुंह गिर रहा है। सैफ ने कालाकांडी के साथ ही अपने करियर को नई दिशा देने की शुरूआत की थी। इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को काफी सराहना भी मिली। फिल्म एक डार्क कॉमेडी थी। इसके बाद लाल कप्तान भले ही फ्लॉप हो गई पर सैफ को इस फिल्म के लिए पूरे नंबर मिले।

    दशक की पहली ब्लॉकबस्टर

    दशक की पहली ब्लॉकबस्टर

    सैफ अली खान के हिस्से इस दशक की पहली ब्लॉकबस्टर है तान्हाजी द अनसन्ग वॉरियर के रूप में। इस फिल्म में निगेटिव भूमिका में सैफ अली खान ने झंडे गाड़ दिए थे। हालांकि फिल्म में सैफ के किरदार को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली जिससे उनके और ओम राउत के बीच थोड़े मतभेद थे। इस किरदार को सैफ अली खान एकदम अलग तरीके से करना चाहते थे लेकिन डायरेक्टर इसे जोकर (शायद हॉलीवुड फिल्म) की तरह चाहते थे।

     कॉमर्शियल फिल्मों में पूरी तरह नकारे गए

    कॉमर्शियल फिल्मों में पूरी तरह नकारे गए

    इसके अलावा पिछले कुछ सालों में सैफ अली खान कॉमर्शियल फिल्मों में पूरी तरह नकार दिए। इनमें जहां, अलाया एफ और तबू के साथ जवानी जानेमन शामिल है वहीं दूसरी तरफ, यशराज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म बंटी और बबली 2 भी शामिल थी। इसके बाद विक्रम वेधा भी बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फेल हो चुकी है। देखना है कि उनकी अगली फिल्म आदिपुरूष बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

    English summary
    Saif Ali Khan in an interview confessed that main lead actors are charging insane fees and all the bid budget films are dooming the box office and failing.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X