For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRAILER: संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2'- दिखा भरपूर संस्पेंस और रोमांस

    By Filmibeat Desk
    |

    संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। यह साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। कहानी वहीं से आगे बढ़ती है, जहां पहली फिल्म खत्म होती है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि यहां काफी ट्विस्ट जोड़े गए हैं।

    फिल्म के ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था। लेकिन संजय दत्त की कैंसर की खबर सामने आने के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया।

    ट्रेलर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- Three Streams, Three Stories. One Journey.. फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट(आर्या) और आदित्य रॉय कपूर (विशाल) गहरे रिश्ते में हैं। संजय दत्त एक ट्रैवेल एजेंट हैं, जो दोनों के उस सड़क पर ले जाने को राजी हो जाता है, जहां आगे दुश्मन खड़ा है।

    महेश भट्ट ने सड़क 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि संजय जो कि पहली फिल्म के समय 32 साल का था.. अब 54 साल के रवि के किरदार में 21वीं सदी में लौट रहा है। जहां सब कुछ उसकी आंखों से सामने बिखर रहा है, जहां घर और सड़क में ज़्यादा फर्क नहीं बचा है। इस कहानी का भावनात्मक पहलू उस फिल्म से जुड़ा है जो मैंने 90 के दशक में बनाई हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान समेत इन बॉलीवुड स्टार्स को किया था कॉल!सुशांत सिंह राजपूत केस- रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान समेत इन बॉलीवुड स्टार्स को किया था कॉल!

    English summary
    Sadak 2 official trailer is out now, starring Alia Bhatt, Sanjay Dutt and Aditya Roy Kapur. Film directed by Mahesh Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X