»   » गाना गाएंगे सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम खेलेंगे क्रिकेट?, क्या बता रहा है ये पोस्टर

गाना गाएंगे सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम खेलेंगे क्रिकेट?, क्या बता रहा है ये पोस्टर

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

क्रिकेट के भगवान इन दिनों अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ दिखाई दे रहे हैं सुरों के महारथी सोनू निगम भी। दोनों के इस तरह एक साथ दिखाई देने के पीछे कारण क्या है यही सबको हैरानी में डाले हुए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों दोनों का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में दोनों पीठ की ओर से दिख रहे हैं और सचिन ने हाथ में माइक ले रखा है तो सोनू ने अपने हाथ में क्रिकेट बैट लिया है। इस पोस्टर को सचिन ने अपने सोशल एकाउंट पर शोयर भी किया है।

sachin-tendulkar-sonu-nigam-mysterious-poster-went-viral

वहीं सचिन के शेयर करते ही लोगों की उत्सुक्ता और भी बढ़ गई है। वहीं इसे लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। दोनों के ही करोड़ों फैंस हैं। ऐसे में ये पोस्टर दोनों के फैंस के लिए मिस्ट्री बन गया है। आगे की स्लाइड में जानें क्या है ये पोस्टर-

हाल ही में आया था सचिन का वीडियो

हाल ही में आया था सचिन का वीडियो

सचिन ने हाल ही में अपने फैंस को एक वीडियो के जरिए गुड़ी पडवा की शुभकामनाएं दी थीं। वहीं इस वीडियो के बाद अब एक फोटो है जो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में सचिन अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ बॉलीवुड गायक सोनू निगम भी नजर आ रहे हैं।

सचिन खुद हैरान

सचिन खुद हैरान

इस तस्वीर में सचिन के हाथ के माइक दिख रहा है और सोनू निगम के हाथ में बैट नजर आ रहा है। हालांकि इस फोटो पर खुद सचिन तेंदुलकर हैरान नजर आ रहे हैं।

ट्रीट से कम नहीं दो दिग्गजों को एक साथ देखना

ट्रीट से कम नहीं दो दिग्गजों को एक साथ देखना

अपने-अपने क्षेत्र के यह दो महान दिग्‍गज आखिर किस प्रोजेक्‍ट के लिए साथ नजर आ रहे हैं, यह तो अभी भी एक राज ही बना हुआ है। इन दिनों दिग्‍गजों के करोड़ों फैन्‍स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

राइटर नयन ज्योति प्रसन्ना ने शेयर की तस्वीर

राइटर नयन ज्योति प्रसन्ना ने शेयर की तस्वीर

ट्विटर पर यह फोटो नयन ज्योति प्रसन्ना के टि्वटर हैंडल से पोस्ट हुई जिसमें इन दोनों कलाकारों की पीठ ही नजर आ रही है। इस तस्वीर में सोनू निगम और सचिन को टैग करके उनसे इस प्रोजेक्‍ट के बारे में पूछा गया है, लेकिन लगता है खुद सचिन के लिए भी यह सप्राइज ही है।

तस्वीर पर सचिन का रिएक्शन

तस्वीर पर सचिन का रिएक्शन

वहीं प्रसन्ना द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को अपने एकाउंट पर शेयर करते हुए सचिन ने सोनू निगम को टैग किया और सोनू के नाम के आगे कई सारे क्वेशचन मार्क लगा दिए। जैसे कि वे कहना चाह रहे हों कि सोनू ये क्या है।

शरारत के मूड में सोनू

शरारत के मूड में सोनू

वहीं इस पर रिएक्ट करते हुए सोनू ने केवल 'विंक विंक' लिखा। वहीं सोनू के इस रिएक्शन के बाद ये तो साफ है कि इस पोस्टर को लेकर कुछ तो चल रहा है जिसका इस तरह से प्रमोशन किया जा रहा है।

ये हो सकता है राज

ये हो सकता है राज

हालांकि अभी तक इस तस्वीर को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि ये सचिन की आने वाली फिल्म 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' का एक प्रोमो हो सकता है।

English summary
know why this poster of sachin tendulkar and sonu nigam going viral
Please Wait while comments are loading...