For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर फिल्मों के लिए हैं तैयार? तस्वीरें होती हैं वायरल!

    |

    क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर लंबे समय से चर्चा है और खबरें आ रहीं हैं वो एक्टिंग में दिलचस्पी दिखा रहीं हैं और काफी जल्दी फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं। हालिया रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो सचिन की बेटी सारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इतना ही नहीं, वह अभिनय की शिक्षा भी ले रही हैं और कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट का भी हिस्सा रही हैं। हालांकि उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई पूरी कर ली है, लेकिन सारा ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा बनना चाहती हैं।

    साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन के जन्मदिन पर दिया सरप्राइज, बवाल के शूटिंग कर रहे हैं अभिनेता!साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन के जन्मदिन पर दिया सरप्राइज, बवाल के शूटिंग कर रहे हैं अभिनेता!

    सारा की तस्वीरें सामने आते ही काफी तेजी से वायरल होती हैं और उनकी फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। इससे पहले भी कयास लगाए जा रहे थे कि सारा तेंदुलकर.. शाहिद कपूर के साथ डेब्यू करेंगी।

    हालाँकि, सचिन ने तब अफवाह फैलाने वालों को यह कहते हुए बंद कर दिया था कि उनकी बेटी अभी पढ़ाई कर रहीं हैं और उनके फिल्म उद्योग में शामिल होने की सभी खबरें निराधार थीं।

    सारा तेंदुलकर और उनके पिता काफी शानदार रिश्ता साझा करते हैं और उनको सोशल मीडिया पर साथ में कई बार पोज करते हुए देखा जाता सकता है।

    सचिन तेंदुलकर सारा के हर फैसले को मानते हैं और वो किस क्षेत्र में अपना करियर बनाएंगी वो उनके ऊपर ही निर्भर है। सारा तेंदुलकर और उनके पिता की अपनी अलग पहचान है और देखना ये है कि वो किस फिल्म से अपनी शुरुआत करती हैं।

    English summary
    Cricketer Sachin Tendulkar's daughter Sara Tendulkar ready for films? Photos go viral! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X