»   » फिल्म रिलीज भी नहीं हुई.. और 'टाईगर' सीक्वल का DHAMAKA

फिल्म रिलीज भी नहीं हुई.. और 'टाईगर' सीक्वल का DHAMAKA

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाईगर श्राफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में टाईगर के साथ दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी। जैसा कि नाम है.. फिल्म है भी डासिंग से भरपूर। बहरहाल, टाईगर तो माइकल जैक्सन बन गए.. लेकिन असली मज़ा नवाजुद्दीन सिद्दिकी को डांस करते देखना है। 

BOX OFFICE: 7 सालों के बाद.. सलमान खान को मिली इतनी बड़ी हार!

नवाजुद्दीन की डांसिंग पर बात करते हुए फिल्म के निर्देशक सब्बीर खान ने कहा, नवाज ने इतना बेहतरीन डांस किया है.. कि उसे और ज्यादा दिखाने के लिए हम 'मुन्ना माइकल 2' लाने की प्लानिंग में हैं। 

Munna Michael

अब निर्देशक ने यह मज़ाक में कहा या सच्चाई से.. यह तो सब्बीर खान ही जानें। लेकिन कोई शक नहीं कि टाईगर- नवाजुद्दीन की जोड़ी को एक बार फिर देखना दिलचस्प होगा। बता दें, मुन्ना माइकल के अलावा टाईगर की फिल्म बागी 2 पर भी चर्चा चल रही है।

यहां जानें टाईगर श्राफ की आने वाली फिल्में- 

रैंबो

रैंबो

हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'रैंबो' के इंडियन रीमेक में टाईगर श्राफ फाइनल हो गए हैं। फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

बागी 2

बागी 2

रैंबो रीमेक के अलावा टाईगर की बागी 2 भी लाइन में है। बता दें, साजिद नाडियावाला की फिल्म बागी हिट रही थी। लिहाजा, अब इसका सीक्वल बनाया जा रहा है।

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' के सीक्वल में टाईगर श्राफ, तारा सुतारिया और दिशा पटानी मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुनित मल्होत्रा करेंगे।

मुन्ना माइकल

मुन्ना माइकल

जबकि नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ टाईगर की फिल्म मुन्ना माइकल इसी साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में टाईगर माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते दिखेंगे।

हिट हैं टाईगर

हिट हैं टाईगर

टाईगर श्राफ की अब तक 3 फिल्में रिलीज हुई हैं.. जिनमें से दो हिट रही है। एक्शन फिल्मों में टाईगर को खूब पसंद किया जा रहा है।

बैक टू बैक हिट

बैक टू बैक हिट

टाईगर श्राफ मुन्ना माईकल के बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर और बागी के सीक्वल में नज़र आएंगे। ये दोनों ही सीक्वल सुपरहिट फिल्मों के हैं और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि टाईगर इन सीक्वल पर अपनी ब्लॉकबस्टर छाप ज़रूर छोड़ेंगे।

English summary
Director Sabbir Khan talks about Nawazuddin Siddiqui and Munna Michael 2.
Please Wait while comments are loading...