For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास की "साहो" जापान में रिलीज़- क्या कर पाएगी भारत जैसी धमाकेदार कमाई !

    By Varsha Verma
    |

    सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। इस फिल्म ने करीब ऑल ओवर 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी की थी। अब अभिनेता प्रभास की फिल्म साहो अब भारत के बाद जापान में भी अपना कमाल दिखाने जा रही है। साहो जापान में रिलीज हो चुकी है। बता दें प्रभास के प्रशंसकों की संख्या केवल भारत तक सीमित नहीं है बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब बोलबाला है। इसीलिए उम्मीद की जाती है कि ये फिल्म जापान में शानदार कमाई कर सकती है।

    Birthday: सोशल मीडिया पर छाया श्रुति हासन की हॉट फोटो का जलवा, बोल्ड अदाओं से किया इंप्रेस

    पैन इंडिया का दिल जीतने के बाद, साहो अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धूम मचाने जा रही है और 27 जनवरी 2020 को जापान में रिलीज़ हो चुकी है।

    इससे पहले, फिल्म का ट्रेलर जापान में जारी किया गया था जिसे काफ़ी पसंद किया गया था और वीडियो में प्रशंसकों के चेहरे पर उत्साह की झलक साफ़ देखी जा सकती थी जो एक बार फिर यही साबित करता है कि प्रभास का फैंडम कितना विशाल है!

    प्रभास के प्रशंसक केवल भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग बाहुबली सुपरस्टार के दीवाने हैं। प्रभास ने फ़िल्म साहो के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और दमदार थ्रिलर के साथ सम्पूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है।

    प्रभास की अगली फिल्म फिर से पैन-इंडिया रिलीज होने वाली जिसमें अभिनेता के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। फिल्म का निर्माण गोपी कृष्णा मूवीज और यूवी क्रिएशंस द्वारा किया जाएगा। फिल्म को राधा कृष्ण द्वारा तेलुगु में निर्देशित किया जाएगा और साथ में अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

    English summary
    Saaho Movie release in japan starrer by Prabhas shraddha kapoor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X