»   » ALERT: कैट,सलमान,रणबीर, अक्षय की इन अफवाहों पर मत करें यकीन!

ALERT: कैट,सलमान,रणबीर, अक्षय की इन अफवाहों पर मत करें यकीन!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] बॉलीवुड का मतलब है कि गपशप। लेकिन कभी कभी ये गपशप कुछ ज़्यादा ही दूर पहुंच जाती हैं। और तिल का बन जाता है ताड़। दरअसल, होता ये है कि दो बातें सुनकर एक तीसरी ही बात बन जाती है और इसलिए लोगों को हो जाता है डाउट।

इस डाउट का उठाया जाता है भरपूर फायदा और फिर गपशप ही खबरें बनकर बिकने लगती हैं। इसलिए आपको इन झूठी अफवाहों से ALERT करने के लिए हम तैयार हैं और आज की इन पांच बड़ी अफवाहों पर भरोसा करने की ज़रूरत नहीं है।

रणबीर - कैट - नवंबर में शादी

रणबीर - कैट - नवंबर में शादी

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी नवंबर में नहीं हो रही है। हां, जब होगी तब बता दिया जाएगा लेकिन NO नवंबर। इसलिए इस अफवाह पर भरोसा करने की ज़रूरत नहीं है।

सलमान खान - तनु वेड्स मनु डायरेक्टर!

सलमान खान - तनु वेड्स मनु डायरेक्टर!

सलमान खान तनु वेड्स मनु डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी करने वाले हैं - मत मानिए। दरअसल, अब 6 मई यानि कि केस का फैसला आने तक सलमान कुछ नहीं कर रहे हैं।

अक्षय कुमार - वक्त

अक्षय कुमार - वक्त

1965 की सुपरहिट फिल्म वक्त का रीमेक अक्षय कुमार कर रहे हैं। ये खबर कोरी बकवास है। फिल्म पर कोई काम भी नहीं शुरू हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और वरूण धवन भी 'थे'!

कैटरीना कैफ - जग्गा जासूस

कैटरीना कैफ - जग्गा जासूस

रणबीर और कैट की ये फिल्म अटक गई है ऐसा नहीं है। ना ही फिल्म पोस्टपोन हुई है। फिल्म तय डेट पर रिलीज़ होगी । कैट की फिल्म फैंटम पोस्टपोन हुई है।

नो FORCE 2

नो FORCE 2

कैटरीना कैफ फोर्स 2 का सीक्वल नहीं कर रही हैं। उन्हें ना ही फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है ना ही उनके पास किसी नए प्रोजेक्ट के लिए समय है।

सचिन की बेटी - बॉलीवुड

सचिन की बेटी - बॉलीवुड

आखिरी बार साफ साफ बता देते हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर नहीं सैफ अली खान की बेटी सारा खान बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। सिर्फ तैयारी....CLEAR HAI!


English summary
Alert - Rumors about Salman, Katrina, Ranbir, Akshay which you should strictly not believe.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi