For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तुर्की विवाद को लेकर आमिर खान पर RSS का हमला, कहा- ड्रैगन का प्यारा खान

    |

    वैसे तो दंगल फेम आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस बीच वह विवादों में भी घिरे। इसका कारण था तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की पत्नी यानी उस देश की पहली महिला से मिलने पर। हाल में ही आमिर खान को खूब ट्रोल किया गया वहीं कुछ नेताओं ने भी एक्टर पर निशाना साधा। एक बार आमिर खान पर राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS) के मुखपत्र पांचजन्‍य में तीखा हमला बोला। पांचजन्य में "ड्रैगन का प्यारा खान" टाइटल से लेख प्रकाशित किया। जिसमें आमिर खान को लेकर तंज कसा।

    कई साल में बनी थी मधुर भंडारकर की पहली मूवी लेकिन फ्लॉप गई, दूसरी फिल्म के बाद धड़ाधड़ नेशनल अवॉर्ड

    इस लेख में लिखा गया कि 'देश के कुछ सितारों को पश्चिमी हवा लग गई है और उन्हें चीन और तुर्की जैसे देश ज्यादा पसंद है। हाल में ही आमिर खान की तस्वीर तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की पत्नी के साथ आमिर खान की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। आखिर आमिर खान की फिल्में चीन में इतना शानदार बिजनेस कैसे करती है, वह तो चीनी मोबाइल फोन वीवो के ब्रांड एंबेसेडर भी है।'

    आमिर खान पर निशाना साधते हुए इस लेख में कहा गया कि एक्टर को सोचना चाहिए था कि ये वही तुर्की है जिसने जम्मू कश्मीर मामले में पाकिस्तान का समर्थन किया था। जबकि अभिनेता ने अपने हित के लिए तुर्की में शूटिंग करने का विचार किया।

    पत्नी को लगता है भारत में डर

    पत्नी को लगता है भारत में डर

    आमिर खान के उस बयान को फिर से कोट किया गया जब एक बार उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को भारत में रहने से डर लगता है। भारत में असिहष्णुता बढ़ती जा रही है।

    किसके इशारे पर चल रहे आमिर खान

    किसके इशारे पर चल रहे आमिर खान

    अभिनेता पर निशाना साधते हुए लिखा गया कि वह एक ऐसे देश के इशारे पर चल रहे हैं जहां सबसे ज्यादा पत्रकारों को कैद की जाती है।अब मानवअधिकारों की बात करने वाली बातें कहा गई, ऐसे देशों में सबसे ज्यादा अधिकारों का हनन होता है।

    क्यों किया गया ट्रोल

    क्यों किया गया ट्रोल

    लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान तुर्की दौरे पर गए थे। जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। दरअसल अनुच्छेद 370 हटने के बाद बड़बोले पाकिस्तान का समर्थन करते हुए तुर्की ने बेतुका बयान दिया था।

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

    15 अगस्त की रात को तुर्की की पहली महिला यानि राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की पत्नि एमीन एर्दोगन से आमिर खान की मुलाकात हुई थी। इन तस्वीरों को खुद एमीन एर्दोगन ने शेयर किया था। इन तस्वीरों में वह देश की राजधानी इस्तांबुल में नजर आ रहे थे।

    English summary
    RSS Panchjanya targets Aamir Khan over meeting with Turkish first lady for lal singh chaddha film shooting
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X