For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR ट्विटर रिव्यू: 1st Day 1st show के बाद दर्शकों ने फिल्म को दिए 5 स्टार, बाहुबली से 10 गुना बेहतर

    |

    एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित आर आर आर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और 1st Day 1st Show देखने के बाद दर्शकों ने राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को 5 स्टार दे दिए हैं। दर्शकों ने राजामौली की इस फिल्म को इतना भव्य और भावुक बताया है कि वो अभी तक रोमांचित है।

    बेहद बड़े बजट पर बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने से कोई रोक नहीं सकता है, ऐसा दर्शकों का मानना है। इतना ही नहीं, कुछ दर्शकों ने इसे भारतीय सिनेमा के इतिहास की बेस्ट फिल्म बताया है।

    दर्शकों को फिल्म के अलग अलग हिस्से बेहद पसंद आ रहे हैं वहीं कुछ इसे बाहुबली से 10 गुना बेहतर फिल्म बता रहे हैं। जो भी ये फिल्म देखकर सिनेमाहॉल से बाहर निकला है, उसने एक अलग दुनिया का अनुभव किया है। पढ़िए ट्वीट्स।

    पक्का ब्लॉकबस्टर है ये फिल्म

    पक्का ब्लॉकबस्टर है ये फिल्म

    xO’s Reviews नाम के हैंडल ने ट्वीट किया - आर आर आर देखना एक शानदार अनुभव था। ये फिल्म पक्का ब्लॉकबस्टर है। जो भी फैन्स इसे देखना चाहते हैं, जूनियर NTR और राम चरण तेजा की बॉन्डिंग स्क्रीन पर आज तक की बेस्ट जोड़ी कही जाएगी। एक दूसरे के लिए उनका प्यार और दर्द जो स्क्रीन पर दिखता है वो आपका दिल छू लेता है। मेरी आंखों में आंसू थे कई बार। मेरे लिए इस फिल्म को 4 स्टार।

    aashkey ने लिखा - उफ्फ, आर आर आर, एस एस राजामौली के बेहतरीन होने का सुबूत है। बेहद शानदार कहानी, उससे भी शानदार अभियन, एक एक सीन जादुई और बिना किसी कमी के पूरी फिल्म बना लेना।
    हिंदी दर्शकों को लग सकता है झटका

    हिंदी दर्शकों को लग सकता है झटका

    inayath 7771 ने लिखा - शब्द कम पड़ जाएंगे इस खूबसूरत फिल्म के बारे में बताने के लिए। भावनाओं से भरी हुई। पहले हाफ में तो ठहाके ही ठहाके हैं।मैंने इस फिल्म के लिए 800 रूपये का टिकट खरीदा था और सारे पैसे पहले हाफ में ही वसूल हो गए थे।

    हालांकि, फिल्म को अच्छा ना बताते हुए Pushpa The Rule नाम के एक हैंडल ने ट्वीट किया - ये फिल्म बुरी तरह निराश करती है। दूसरा हाफ तो बेहद मूड खराब कर देने वाला है। RRR हिंदी में कोई जादू नहीं चला पाएगी। उत्तर भारत की जनता इस फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पाएगी। राजामौली ने बी ग्रेड की श्रेणी की फिल्म बनाई है। दोनों ही एक्टर्स स्क्रीन पर कमाल नहीं दिखा पाते हैं।
    राजामौली के दौर में हैं, गर्व है

    राजामौली के दौर में हैं, गर्व है

    फिल्म के बारे में उत्सुकता बढ़ाते हुए _anandd ने ट्वीट किया - फिल्म के सेकंड हाफ में एक सीन आपके होश ही उड़ा देगा। राजामौली को हाथ जोड़कर प्रणाम। जूनियर एनटीआर ने जो अभिनय दिखाया है, आज से मैं टाईगर का फैन हूं। SAM नाम के एक ट्विटर हैंडल ने एलान कर दिया है कि ये तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी। राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर ने अपने करियर की बेस्ट फिल्में दी हैं। साथ ही मुझे गर्व है कि मैं उस दौर में हूं जहां राजामौली की फिल्में बनती हैं।

    बेहद धमाकेदार इंटरवल

    बेहद धमाकेदार इंटरवल

    bulla memes ने ट्वीट किया - आज आर आर आर देखी, जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा की प्रतिभा से हैरान हो चुका हूं। राजामौली का स्क्रीनप्ले और डायरेक्शन बेहतरीन है। प्रभावित करने वाली कहानी और जादुई दृश्यों वाली भव्य फिल्म। एक अलग ही स्तर है। थिएटर में देखना बहुत ज़रूरी है। manofmasses12 ने ट्वीट किया - इंट्रो - शानदार। पहला हाफ - बेहद इमोशनल। इंटरवल - एकदम तोड़ू। दूसरा हाफ - भव्य दृश्य।

    इतिहास में दर्ज होंगे इंट्रो शॉट

    इतिहास में दर्ज होंगे इंट्रो शॉट

    The Panipuri नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा - इस फिल्म ने जिस तरह से राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर के इंट्रो सीन रखे हैं वो शायद सिनेमा के इतिहास के बेस्ट इंट्रो शॉट कहलाएंगे।

    बाहुबली से 10 गुना बेहतर

    बाहुबली से 10 गुना बेहतर

    prativa padhi नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा - मैंने फिल्म का हिंदी प्रीमियर देखा है और ये बेहतरीन है। आप लोग इस फिल्म के लिए तैयार ही नहीं होंगे, उस स्तर को सोच भी नहीं पाएंगे जो राजामौली ने इस फिल्म के साथ बनाया है। ये एक मास्टरपीस है। बाहुबली से 10 गुना बेहतर।

    राम चरण को सलाम

    राम चरण को सलाम

    SufidulQuerist नाम एक ट्विटर हैंडल ने फिल्म से राम चरण तेजा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - ये व्यक्ति दैविक स्तर का अभिनेता है। इसके लिए खुद को तैयार करना पड़ेगा।

    बस एक शब्द - बेहतरीन

    बस एक शब्द - बेहतरीन

    मोहम्मद इनायत ने लिखा - मेरे हाथ कांप रहे हैं ये टाईप करते हुए, फिल्म आपको इतना भावुक कर देती है। जूनियर एनटीआर इस फिल्म के स्टार हैं। भारतीय सिनेमा ने इतना इंटेंस एक्शन कभी नहीं देखा होगा। वहीं USA से एक दर्शक ने लिखा - पहले तीस मिनट में ही ये फिल्म आपके होश उड़ा देती है। बेहतरीन।

    राजामौली एक लेजेंड है

    राजामौली एक लेजेंड है

    AamirsABCD नाम एक ट्विटर हैंडल ने फिल्म को 4.5 स्टार दिए और आधा स्टार केवल जूनियर एनटीआर के लिए दिया। मैंने उम्मीद नहीं की थी कि राम चरण तेजा इस फिल्म में इतने शानदार दिख पाएंगे। प्यार हो गया उनसे। पहला हाफ इतने बढ़िया तरीके से आगे बढ़ता है, इसके बाद एक धमाकेदार इंटरवल और उससे भी भव्य क्लाईमैक्स। राजामौली लेजेंड हैं।

    बेहद ज़रूरी है फिल्म

    बेहद ज़रूरी है फिल्म

    मोहम्मद शवीज़ ने लिखा - मैंने किसी भी फिल्म की इतनी शानदार शुरूआत नहीं देखी है। केवल एस एस राजामौली ही ये कर सकते हैं। मैंने कभी लोगों को इंटरवल में फिल्म के लिए खड़े होकर तालियां बजाते नहीं देखा है। ये फिल्म पहले ही सीन से बेहतरीन है और आखिरी सीन तक आपको रोमांचित रखती है। ढेरों सीटी मारने लायक सीन।

    English summary
    SS Rajamouli film RRR has released and audiences have given a 5 star rating. They call Ram Charan Teja and Jr. NTR's chemistry magical. Read tweets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X