For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आरआरआर का पहला गाना 'नाचो नाचो' 10 नवंबर को होगा रिलीज- जूनियर एनटीआर और राम चरण का धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    7 जनवरी 2022 साल की सबसे बड़ी रिलीज, आरआरआर मेजबानी के लिए तैयार है। मैग्नम ओपस फिल्म जिसे एक विजवल स्पेक्टेकल कहा जा रहा है, दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। हाल ही में फिल्म की एक झलक का अनावरण किया गया था और प्रशंसक इसे लेकर काफी उत्साहित हो गए थे और अब एक गाना जो कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

    आरआरआर फिल्म की टीम ने ट्विटर पर प्रशंसकों को सूचित किया कि नया गाना 'नाचो नाचो' कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। गाने का एक छोटा सा प्रोमो साझा किया गया जहां आकर्षक धुन सुनी जा सकती है और जूनियर एनटीआर और राम चरण के कटआउट देखे जा सकते हैं।

    बॉक्स ऑफिस 2021: अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' बनी सबसे बड़ी फिल्म, देंखे इस साल की फिल्मों का रिपोर्ट कार्डबॉक्स ऑफिस 2021: अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' बनी सबसे बड़ी फिल्म, देंखे इस साल की फिल्मों का रिपोर्ट कार्ड

    यह गाना 10 नवंबर को शाम 4 बजे आ रहा है और प्रशंसक खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट सेक्शन को ढेर सारी तारीफों से भर दिया।

    भारत की इस सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्म में, राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। फिल्म का निर्देशन किया है एसएस राजामौली ने। पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

    'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में आएगी। यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

    English summary
    RRR's first song 'Nacho Nacho' to release on November 10 featuring Jr NTR and Ram Charan. The song will be released in 5 languages including Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada and Hindi as 'Naatu Naatu', 'Naattu Koothu', 'Karinthol', 'Halli Naatu' and 'Naacho Naacho' respectively.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X