For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म आरआरआर से एनटीआर का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, एक्शन करते आए नजर!

    By Filmibeat Desk
    |

    जब से एस एस राजामौली ने अपनी अगली अखिल भारतीय फिल्म 'आरआरआर' की घोषणा की है, तब से इसकी रिलीज़ के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। यही वजह है कि यह राष्ट्रीय स्तर पर सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रिलीज़ तारीख की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें जूनियर एनटीआर को कोमाराम भीम के रूप में दिखाया गया है, जिससे हमें इस बात की एक छोटी सी झलक मिलती है कि फिल्म में अभिनेता से क्या उम्मीद की जा सकती है।

    बाबरी मस्जिद तोड़ने को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखा 'भगवान का घर गिराना पाप होता है'बाबरी मस्जिद तोड़ने को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखा 'भगवान का घर गिराना पाप होता है'

    नए 'आरआरआर' पोस्टर में निडर, खून से लथपथ भीम सिक्स पैक एब्स में रस्सियों से बंधे हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि बैकड्राप में आरआरआर के सिम्बल में रामचरण का चेहरा अंकित है। निर्माताओं ने एक प्रभावशाली पोस्टर रिलीज के साथ ट्रेलर की उलटी गिनती शुरू कर दी है। इससे पहले मेकर्स फिल्म के दो गाने रिलीज कर चुके हैं।

    'जनानी' एक भावपूर्ण गीत जो आप में देशभक्त को जगा देगा और दूसरे गीत 'नाचो नाचो' में क्रांतिकारी, अल्लूरी सीताराम राजू और हैदराबाद के कोमाराम नोज़म के बीच नज़र आने वाले रिश्ते की एक छोटी सी झलक साझा की गई है। 'आरआरआर' दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक कहानी है,

    जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। इसके अलावा, अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, जैसे कि अजय और आलिया का करैक्टर, यहां तक ​​कि जनानी गीत भी फिल्म या उनके पात्रों के बारे में स्पष्ट तस्वीर पेश नहीं करता है। चूंकि यह एक इमोशनल कहानी होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी और साथ ही इसे जिस पैमाने पर बनाया गया है वह इतना विशाल है कि निर्माता चाहते हैं कि दर्शक थिएटर में इन विसुअल्स का आनंद लें।

    आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज़) ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं।

    पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

    Read more about: rrr आरआरआर
    English summary
    RRR- NTR new poster out now, Actor looking very dangerous! Fans waiting for Ramcharan poster from this pan India film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X