For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आरआरआर से नया धमाका, अल्लूरी सीता रामाराजू की भूमिका में राम चरण का लुक रिलीज- ट्विटर पर ट्रेंड

    |

    र्देशक, एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने आज अल्लूरी सीता रामाराजू के रूप में राम चरण का लुक रिलीज़ करने का फैसला किया और यह लुक देखकर हम सभी स्तब्ध रह गए हैं। फिल्म की भव्यता का अंदाज़ा राम चरण के इस शानदार लुक पोस्टर से लगाया जा सकता है।

    नारंगी धोती में, धनुष और बाण आकाश में ऊपर की ओर इंगित करते हुए और उनकी आँखों में उग्रता के साथ एक उग्र पृष्ठभूमि के साथ, सीता के रामाराजू ने फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। फैंस द्वारा इस लुक को पसंद किया जा रहा है और राम चरण को एक अनदेखी भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं।

    एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"बहादुरी, सम्मान और अखंडता व ईमानदार व्यक्त। पेश है मेरी ओर से #AlluriSitaRamaraju।

    RRR से सीता का लुक

    RRR से सीता का लुक

    हाल में ही आरआरआर से आलिया भट्ट का सीता की भूमिका में खूबसूरत लुक किया गया था।

    प्रशंसकों को उत्साहित

    प्रशंसकों को उत्साहित


    फिल्म के लिए प्रतीक्षा और प्रत्याशा दर्शकों के लिए टेस्टिंग टाइम है क्योंकि इस तरह के रेवेलशन्स इसे दस गुना ट्रिगर करते हैं। आरआरआर दर्शकों के लिए एक सिनेमैटिक ट्रीट होने का वादा करती है और फिल्म से जुड़ी एक छोटी सी झलक भी प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए काफी है।

    ट्विटर पर ट्रेंड

    ट्विटर पर ट्रेंड

    आरआरआर का ये धमाकेदार लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गआ है। लगातार आरआरआर हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। फैंस इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

    आरआरआर 13 अक्टूबर, 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी!

    English summary
    rrr movie ram charan Character Alluri Sita Ramaraju look release trend on twitter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X