For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR पोस्टर पर साथ दिखे अजय देवगन - आलिया भट्ट, गंगूबाई से अनोखा क्लैश, दोनों फिल्मों में अजय - आलिया

    |

    अजय देवगन और आलिया भट्ट, एसएस राजामौली की बहुभाषी और बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR में एक साथ नज़र आएंगे। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट सपोर्टिंग भूमिकाओं में हैं जबकि राम चरण तेजा और जूनियर NTR मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब फिल्म के नए पोस्टर पर चारों स्टार्स एक साथ नज़र आ रहे हैं और फिल्म की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया गया है - 7 जनवरी।

    दरअसल, एसएस राजामौली, मकर संक्रांति वीक की शुरूआत RRR के साथ करना चाह रहे हैं। वहीं एक हफ्ते बाद मकर संक्रांति पर प्रभास की फिल्म राधेश्याम रिलीज़ और राजामौली अपने बाहुबली हीरो प्रभास के साथ क्लैश करना नहीं चाहते हैं। इसलिए RRR की रिलीज़ डेट 7 जनवरी रखी गई है।

    लेकिन दिक्कत ये है कि 6 जनवरी को रिलीज़ संजय लीला भंसाली की फिल्म महत्त्वाकांक्षी फिल्म गंगूबाई काठियवाड़ी। दिलचस्प ये है कि इस फिल्म में भी आलिया भट्ट और अजय देवगन की जोड़ी दिखाई देगी। यानि कि दोनों एक दिन के अंदर अपनी दो फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर अनोखा क्लैश करने जा रहे हैं।

    पहले होना था दशहरा पर मैदान से घमासान

    पहले होना था दशहरा पर मैदान से घमासान

    दिलचस्प है कि इससे पहले दशहरा पर RRR अजय देवगन की मैदान के साथ क्लैश करने वाली थी। RRR की तो करीब 400 करोड़ रुपए की लागत से बन रही ये फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म को ओवरसीज में भी काफी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा। बता दें, राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली ने ओवरसीज में 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी। पहले खबरें थीं कि फिल्म में अजय देगवन राम चरण तेजा के पिता की भूमिका में दिखाई देंगे लेकिन फिर खबरें आईं कि वो फिल्म में एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में हैं।

    बेहद तगड़ा कैमियो

    बेहद तगड़ा कैमियो

    अजय देवगन के किरदार के बारे में अभी तक खुलकर बात नहीं हो रही है लेकिन फिल्म में उनका बेहद तगड़ा कैमियो है। अजय के साथ काम करने की बात पर एस एस राजामौली ने कहा, "अजय देवगन का किरदार फिल्म के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। मुझे 'आर.आर.आर' के एक ऐसे एक्टर की जरूरत थी, जिसके चेहरा और हर शब्द में ईमानदारी और निष्ठा झलकती हो। जिस पर पूरे देश को विश्वास हो कि वह क्या कहता है या क्या करता है।"

    राजामौली की सीता आलिया

    राजामौली की सीता आलिया

    RRR में आलिया भट्ट, राम चरण तेजा के अपोज़िट दिखाई देंगी। फिल्म में उनका कैमियो है। आलिया भट्ट पहले ही कह चुकी हैं कि राजामौली के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने जैसा है। एस एस राजामौली की इस फिल्म में आलिया भट्ट को गेस्ट स्टार का क्रेडिट मिलना है। ये आलिया भट्ट का साउथ की इंडस्ट्री की तरफ पहला कदम होगा।

    22 साल बाद आ रहे साथ

    22 साल बाद आ रहे साथ

    बात करें गंगूबाई काठियावाड़ी की तो हम दिल दे चुके सनम की रिलीज़ के बाद 22 साल के बाद अजय देवगन और संजय लीला भंसाली की जोड़ी वापस आ रही है। गंगूबाई में अजय देवगन मशहूर गैंगस्टर करीम लाला की भूमिका में दिखाई देंगे जो गंगूबाई काठियावाड़ी को अपनी बहन मानता था। जब सबने गंगूबाई को दबाने की कोशिश की थी तब करीम लाला गंगूबाई के साथ खड़ा था।

    फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं आलिया

    फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं आलिया

    आलिया भट्ट इस फिल्म में गंगूबाई के किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थीं। आलिया से पहले ये फिल्म दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी को ऑफर हो चुकी है। सबसे पहले, संजय लीला भंसाली रानी मुखर्जी के साथ ये फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन दोनों के बीच वैचारिक मतभेद हुए और रानी ये फिल्म करने के लिए नहीं मानीं। इसके बाद ये फिल्म पहुंची दीपिका पादुकोण के पास। दीपिका उस समय, विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी फाईनल कर चुकी थीं। सपना दीदी में दीपिका पादुकोण एक गैंग्सटर का किरदार निभाने वाली थीं और उन्होंने भंसाली को गंगूबाई के लिए ना कह दिया।

    प्रियंका चोपड़ा को भी ऑफर हुई थी गंगूबाई

    प्रियंका चोपड़ा को भी ऑफर हुई थी गंगूबाई

    राम लीला में आईटम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा, संजय लीला भंसाली के ज़ेहन में बस गईं। प्रियंका, गंगूबाई के लिए फाईनल थीं बस उनकी डेट्स मिलने का इंतज़ार था। वहीं दूसरी तरफ, भंसाली ने सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ ईद 2020 में इंशाल्लाह की रिलीज़ अनाउंस कर दी। लेकिन हमेशा की तरह, सलमान खान और भंसाली के बीच फिल्म को लेकर मतभेद बढ़ते गए और सलमान खान ने ये फिल्म छोड़ दी।

    आखिरकार यूं कास्ट की गईं आलिया भट्ट

    आखिरकार यूं कास्ट की गईं आलिया भट्ट

    लेकिन सलमान खान के साथ इंशाल्लाह करने के लिए आलिया ने अपनी सारी डेट्स भंसाली को दे दी थीं और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिजेक्ट कर चुकी थीं। भंसाली भी आलिया की डेट्स को कहीं जाने नहीं देना चाहते थे क्योंकि वो आलिया के टैलेंट को तब से जानते हैं जब से आलिया ने रणबीर के साथ केवल 11 साल की उम्र में भंसाली के लिए बालिका वधू नाम की एक फिल्म का टेस्ट शूट किया था। उस समय रणबीर, 20 साल के थे। आखिरकार, आलिया के हिस्से गंगूबाई काठियावाड़ी आ ही गई। फिल्म में पहली बार भंसाली आलिया भट्ट को एक डार्क किरदार में पेश करते नज़र आएंगे।

    English summary
    RRR new poster has Ajay Devgn and Alia Bhatt together for the first time. The film clashes with Gangubai Kathiawadi also starring Ajay Devgn and Alia Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X