For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR में अजय देवगन के किरदार से उठा पर्दा, डायरेक्टर राजामौली का बड़ा खुलासा, डिटेल रिपोर्ट !

    |

    साल 2021 की बहुप्रतिक्षित फिल्मों की फेहरिस्त देखी जाए तो इसमें एक नाम शामिल है बाहुबली के निर्देशक राजामौली की फिल्म आरआरआ। बाहुबली की तरह की इस बार लार्जर देन लाइफ दुनिया को राजामौली पर्दे पर दिखाने के लिए तैयार हैं। राजामौली ने हिंदी सिनेमा के दो बड़े स्टार को भी इस फिल्म का अहम हिस्सा बनाया है।

    अजय देवगन और आलिया भट्ट आर आर आर में एक दिलचस्प भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। आखिर क्यों इस प्रोजेक्ट में अजय देवगन की कास्टिंग की गई। इसका खुलासा किया है राजामौली ने। आरआरआर के निर्देशक एस एस राजामौली ने अजय देवगन के किरदार के बारे में जानकारी दी , जहां पर उन्होंने उनके किरदार के बारे में बताया है।

    राजामौली ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों अजय देवगन का किरदार इस कहानी को आगे बढ़ाकर ले जाने में सबसे बड़ी भूमिका निभायेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन एक बेहद अलग और प्रभावी किरदार में दर्शकों के सामने पेश होंगे। चलिए जानते हैं कि राजामौली ने क्या जानकारी दी है।

    राजामौली की आरआरआर में अजय देवगन का किरदार

    राजामौली की आरआरआर में अजय देवगन का किरदार

    राजामौली ने आरआरआर में अजय देवगन के किरदार से पर्दा तो नहीं उठाया है लेकिन इतना तो बताने की कोशिश की है कि कैसा हो सकता है उनका ये दमदार किरदार। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस भूमिका के लिए उनके दिमाग में पहला नाम अजय देवगन का ही आया था।

    गुरु की भूमिका

    गुरु की भूमिका

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन इसमें गुरु की भूमिका में नजर आयेंगे। जिनकी शिक्षा के साथ ही फिल्म के दो प्रमुख चेहरे जूनियर एटीआर और राम चरण आगे बढ़ेंगे।

    एक्शन से लबरेज होगा अजय देवगन का किरदार

    एक्शन से लबरेज होगा अजय देवगन का किरदार

    बताया जा रहा है कि जिस तरह तानाजी में अजय देवगन ने अपने देसी एक्शन की कला दिखाई थी। उसी तरह इस बार भी एक्शन करते हुए फिल्म में उनकी एंट्री होगी।

    कैमियो से अधिक, हाई फीस

    कैमियो से अधिक, हाई फीस

    इसे कैमियो कहना गलत होगा। अजय फिल्म में कैमियो से अधिक रोल निभाते हुए दिखाए जायेंगे।जितनी फीस अजय देवगन को दी जा रही थी,ठीक उतनी ही फीस फिल्म के दो लीड हीरो जूनियर एटीआर और राम चरण की फीस के करीब की बताई जा रही है।

    400 करोड़ का बजट

    400 करोड़ का बजट

    आपको बता दें कि ये जनवरी में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म को दुनिया में 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगीइस फिल्म का पूरा बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

    English summary
    RRR director ss Rajamouli talk about Ajay Devgn character and casting,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X