For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR की तूफानी शुरुआत, पहले दिन की धुआंधार ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार राजामौली

    |

    एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने तूफानी शुरुआत की है। हिंदी बेल्ट में भी फिल्म की शुरुआत बच्चन पांडे और 83 जैसी फिल्मों से बेहतर रही है। दिल्ली एनसीआर, पंजाब और कोलकाता में गति थोड़ी धीमी है, लेकिन महाराष्ट्र में स्थिति बेहतर है। बाहुबली फ्रैंचाइजी की जबरदस्त सफलता के बाद राजामौली इस फिल्म के साथ आए हैं, लिहाजा फिल्म को लेकर शुरुआत से ही लोगों में काफी क्रेज है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, आरआरआर ने पूरे देश में मॉर्निंग शो में औसतन 30-35% ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। यह बढ़िया आंकड़ा है और निश्चित रूप से एक शानदार कलेक्शन की उम्मीद दिलाता है। फिल्म के लिए सभी ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया देखी जा रही है। दोपहर के बाद के शोज में ऑक्यूपेंसी की प्रतिशत दुगुनी से भी ज्यादा होने की उम्मीद है।

    RRR फिल्म रिव्यू: देशभक्ति और दोस्ती से सजी राजामौली की इस कहानी में, दमदार अभिनय से दिल जीतते हैं Jr NTR और राम चरणRRR फिल्म रिव्यू: देशभक्ति और दोस्ती से सजी राजामौली की इस कहानी में, दमदार अभिनय से दिल जीतते हैं Jr NTR और राम चरण

    खासकर साउथ में फिल्म तहलका मचा रही है। सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से ही फिल्म 100 करोड़ से ऊपर का ओपनिंग कलेक्शन देने वाली है। वहीं, ट्रेड पंडितों की मानें तो आरआरआर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 200-250 करोड़ तक की ओपनिंग देने वाली है।

    यूएस बॉक्स ऑफिस पर तहलका

    यूएस बॉक्स ऑफिस पर तहलका

    यूएस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पहले ही अपने प्रीमियर के साथ 3 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छू चुकी है। यानि की फिल्म वहां प्रीमियर से 22 करोड़ की कमाई कर चुकी है, जो कि एक रिकॉर्ड है।RRR यूएस बॉक्स ऑफिस पर इस तरह की उपलब्धि हासिल करने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    फिल्म का प्री-रिलीज़ थियेट्रिकल बिजनेस सभी भाषाओं से 520 करोड़ रुपये का है। दूसरी ओर, एक ब्लॉकबस्टर की श्रेणी में आने के लिए, आरआरआर को 780 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करने की जरूरत है। बता दें, फिल्म का बजट 550 करोड़ का है।

    एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    रिपोर्ट्स के अनुसार, सिर्फ एडवांस बुकिंग से ही फिल्म 60- 70 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं, सभी भाषाओं को मिलाकर भारत में यह 150 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है।

    बढ़ाए गए टिकट के दाम

    बढ़ाए गए टिकट के दाम

    बता दें, टिकट की कीमतों में 500 रुपये से 1000 रुपये के बीच बढ़ोतरी की गई है। यहां तक ​​कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों की सरकारों ने थिएटरों को मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन में शो के लिए टिकट दरों में बढ़ोतरी की अनुमति दी है, जिसमें टिकट की कीमत 400 रुपये से अधिक है।

    सिर्फ RRR के चलेंगे शोज

    सिर्फ RRR के चलेंगे शोज

    इन राज्यों के करीब 95 फीसदी सिनेमाघरों में इस वीकेंड RRR चलने वाली है। लिहाजा, फिल्म से 100 से 110 करोड़ रुपये के ओपनिंग की उम्मीद है। हालांकि बाकी राज्यों में आंकड़े इससे कम हैं।कर्नाटक को 10 से 15 करोड़ की कमाई की उम्मीद है, तमिलनाडु 10 करोड़, केरल 4 करोड़ तक की शुरुआत दे सकता है।

    पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ

    पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ

    वहीं, कोई शक नहीं कि फिल्म को पॉजिटिव वर्ड माउथ का भी फायदा मिलने वाला है, खासकर हिंदी बाज़ार में। देखना दिलचस्प होगा कि आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर क्या नए रिकॉर्ड स्थापित करती है।

    English summary
    SS Rajamouli’s magnum opus RRR is took a thunderous opening in theatres. Film is eyeing 200 crore plus collection on Day. RRR day 1 morning Occupancy Report is more than 30 percent.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X